22.3 C
London
Tuesday, June 18, 2024
spot_img

दोस्त ने ही मार डाला… नशा कराने से मना किया तो ईंट मारकर कर दी हत्या, खंडहर में मिला था शव

ख़बर रफ़्तार, मुरादाबाद:  सिविल लाइंस क्षेत्र रेलवे हरथला कॉलोनी के खंडहर युवक का शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव की पहचान करने के बाद परिजनों को सूचना दी। पूछताछ में पता चला कि स्मैक का नशा नहीं कराने पर मृतक के साथी ने ही ईंट से हमला करके हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में हत्यारोपी साजिद को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला

मझोला थाना क्षेत्र के एकता कॉलोनी निवासी गुलिस्ता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि वह स्टेशन के सामने गुटखा और पानी बेचने का काम करती है। कुछ वर्ष पहले उसने बिलारी के टांडा अमरपुर निवासी गोविंद के साथ शादी की थी। दोनों का अली नाम का बेटा है।

गुलिस्ता के अनुसार, गोविंद स्मैक का नशा करता था, जिसके कारण वह उससे अलग रहने लगी थी। गोविंद रेलवे स्टेशन के सामने पड़ा रहता था। यहीं पर वह होटल से खाना मांग कर खा लेता था। उसके साथ डबल फाटक निवासी साजिद उर्फ लंबू रहता था। दोनों मिलकर नशा करते थे।

शुक्रवार देर रात गोविंद रेलवे हरथला कॉलोनी के खंडहर साजिद नशा करने के लिए अपने दोस्तों के साथ गया था। इसी दौरान वहां गोविंद का साजिद से नशे के लिए रुपये मांगने को लेकर विवाद हो गया।

आरोप है कि गोविंद ने नशा कराने के साथ ही रुपये देने से इनकार कर तो साजिद ने उस पर ईंट से हमला करके गोविंद की हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है। सिविल लाइंस थाना प्रभारी आरपी शर्मा ने बताया कि हत्यारोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें:- 350 प्लस रन चेज में इंग्लैंड और भारत हैं बराबरी पर, रोहित ब्रिगेड एजबेस्टन का लेना चाहेगी बदला

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here