22.3 C
London
Monday, June 17, 2024
spot_img

‘रणबीर कपूर या वरुण कभी भी…’ Jaideep Ahlawat ने नेपोटिज्म को लेकर कही ये बड़ी बात

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जब भी कोई स्टार किड अपना डेब्यू करता है, तो उसके साथ-साथ नेपोटिज्म (Nepotism) का मुद्दा भी शुरू हो जाता है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर लोग पोस्ट करना शुरू कर देते हैं। फिर कुछ स्टार्स इस पर अपना-अपना रिएक्शन देते हुए नजर आते हैं।

अब हाल ही में ‘जाने जान’ और ‘राजी’ समेत कई फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) ने भी नेपोटिज्म पर बात की है। साथ ही बताया है कि वह भाई-भतीजावाद में विश्वास नहीं करते।

कोई नहीं छीन सकता उनका किरदार

‘द ब्रोकन न्यूज 2’ में अपने अभिनय के लिए तारीफ बटोर चुके अभिनेता जयदीप अहलावत से जब पूछा गया कि क्या नेपोटिज्म ने कभी पर्सनल तौर पर उन्हें प्रभावित किया है। इसके जवाब में जयदीप अहलावत ने कहा कि उन्हें नहीं लगता रणबीर कपूर या वरुण धवन कभी भी उनकी कोई भूमिका छीन लेंगे। वो रणबीर कपूर है और किसी को गुमान हो कि वो सिर्फ स्टार किड है, इसलिए अच्छा एक्टर है तो इस ब्रह्म में मत रहना।

इसके आगे उन्होंने कहा कि वो बाहर से भी आता न, तब भी वो रणबीर कपूर ही बनता। मैं इंडस्ट्री में रणबीर कपूर बनने नहीं आया हूं और अगर कोई लड़की इंडस्ट्री में अगली आलिया भट्ट बनने के लिए आती है, तो भी वो गलत है। मैं दूसरा रणबीर कपूर नहीं हूं, मैं पहला जयदीप अहलावत हूं।

जयदीप अहलावत का वर्क फ्रंट

सोनाली बेंद्रे के साथ ‘द ब्रोकन न्यूज 2’ में काम करने के बाद अब अभिनेता जल्द ‘महाराज’ में दिखाई देने वाले हैं। इस मूवी से आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी इंडस्ट्री में अपना कदम रखने जा रहे हैं। यह मूवी 14 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। जयदीप और जुनैद के साथ शालिनी पांडे भी इसमें अहम भूमिका निभाने वाली हैं। वहीं, शरवरी वाघ इसमें कैमियो करते हुए नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:- दिल्ली में ताज एक्सप्रेस ट्रेन में लगी भीषण आग, VIDEO में धधकता दिख रहा कोच

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here