25.6 C
London
Tuesday, June 25, 2024
spot_img

Irfan Pathan ने एक मिनट में पलटा अपना फैसला, IRE के खिलाफ मैच के लिए यशस्वी नहीं, इन्हें चुना रोहित का जोड़ीदार

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  इरफान पठान (Irfan Pathan) ने टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) में टीम इंडिया के ओपनिंग मैच से पहले अपनी पसंदीदा प्लेइंग-11 का चयन किया। इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स के एक शो पर बातचीत करते हुए भारत की प्लेइंग-11 में कई चौंकाने वाले फैसले किए। उन्होंने प्लेइंग-11 बताने से पहले यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) की जमकर तारीफ की।

उन्होंने इस दौरान एक मिनट में अपने फैसले से हर किसी को हैरान कर दिया। उन्होंने कहा कि जायसवाल को ओपनिंग करना भारत के लिए काफी जरूरी है, लेकिन शायद ये हो ना पाए।

Irfan Pathan ने IRE के खिलाफ मैच से पहले चुनी भारत की संभावित प्लेइंग-11

दरअसल, भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान उन कुछ एक्पर्ट में से एक थे, जिन्होंने टी20 विश्व कप के लिए प्लेइंग-11 में बैटिंग क्रम के शीर्ष पर बाएं-दाएं संयोजन के विचार का समर्थन किया था। इस तरह उन्होंने रोहित शर्मा का जोड़ीदार यशस्वी को चुना था, लेकिन स्टार सपोर्ट्स के साथ हुए एक शो में बातचीत ककते हुए पठान ने कहा कि किसी भी अन्य शीर्ष क्रम के बल्लेबाज के विपरीत, जो भारत को विकलांग बना देता है।

जयसवाल को लेकर इरफान ने कहा कि वो स्पिन-गेंदबाजी विकल्प के रूप में एक या दो ओवरों के साथ भी काम आ सकते हैं। पठान ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया कि हमारे अन्य बल्लेबाज, जैसे रोहित, विराट, या सूर्यकुमार यादव, गेंदबाजी नहीं कर सकते, जो हमें कुछ हद तक विकलांग बनाता है। आदर्श रूप से, अगर इनमें से कोई भी खिलाड़ी गेंदबाजी कर सकता है, तो इससे टीम को बहुत फायदा होगा।

यह भी पढ़ें:- ‘रणबीर कपूर या वरुण कभी भी…’ Jaideep Ahlawat ने नेपोटिज्म को लेकर कही ये बड़ी बात

इरफान ने कहा कि शायद ये नहीं हो पाए कि यशस्वी को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए देखा जाए और विराट कोहली और रोहित शर्मा ओपनिंग करते हुए नजर आए। नंबर 3 पर ऋषभ पंत का आइडिया पसंद आया मुझे, क्योंकि लेफ्ट हैंड बल्लेबाज मिल जाएगा। अगर पंत पावरप्ले में बल्लेबाजी करते है तो दो ही प्लेयर बाहर हो ते है 30 गज के दायरे में। नंबर पर सूर्यकुमार यादव, नंबर 5 पर शिवम दुबे, नंबर 6 पर हार्दिक, नंबर 7 पर रविंद्र जडेजा, नंबर 8 पर कुलदीप यादव, नंबर 9 पर कुलदीप यादव, नंबर 10 पर अर्शदीप सिंह और नंबर 11 पर मोहम्मद सिराज को चुना।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here