18.2 C
London
Thursday, May 23, 2024
spot_img

पशुओं के लिए चारा लेने गई विवाहिता से गैंगरेप, परिवार को जान से मारने की धमकी, कोर्ट के आदेश पर केस

ख़बर रफ़्तार, फतेहपुर : जिले में एक विवाहिता के साथ गैंगरेप और धमकी देने का मामला सामने आया है. विवाहिता ने पड़ोसी और उसके दो साथियों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. घटना उस वक्त हुई जब विवाहिता मवेशियों के लिए बाड़े में चारा लेने गई थी. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने सुनवाई नहीं की. इसके बाद उसने कोर्ट की शरण ली. अब न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता के पति की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक उसकी 30 वर्षीय पत्नी इसी साल 18 फरवरी को रात आठ बजे घर के पास स्थित मवेशी बाड़े में पशुओं के लिए चारा लेने गई थी. इस दौरान वहां पर पहले से पड़ोसी अशोक कुमार सिंह अपने दो साथियों के साथ घात लगाकर बैठा था. तीनों ने पत्नी को दबोच लिया. इसके बाद सामूहिक दुष्कर्म किया.

किसी से घटना का जिक्र करने पर पत्नी समेत पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी. इससे पत्नी डरी-सहमी रहमी रही. कुछ देर बाद उसने हिम्मत जुटाकर परिजनों को आपबीती बता दी. शिकायत के बावजूद पुलिस ने घटना को लेकर गंभीरता नहीं दिखाई. आरोपियों पर मुकदमा भी दर्ज नहीं किया. इसके बाद पीड़िता ने अपने अधिवक्ता के जरिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया.

अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने तीनों आरोपियों पर गैंगरेप का मुकदमा लिखा है. शहर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर शनिवार को सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है. विवेचना की जा रही है. प्राथमिक जांच में भूमि विवाद का मामला सामने आया है. जांच के बाद पूरे मामले की रिपोर्ट बनाकर न्यायालय में सबमिट की जाएगी.

यह भी पढ़ें- मदर्स डे 2024: मां के लिए बेस्ट कविता, मदर्स डे पर ये 10 लाइनें दिल जीत लेंगी

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here