14.7 C
London
Monday, July 22, 2024
spot_img

एक कमर पर तो दूसरी जांघ पर लगी गोली, रोहित मसीह का शव देख बुरी तरह बिलख पड़े माता-पिता

ख़बर रफ़्तार, अमृतसर:  श्रीनगर में बीते दिनों आतंकियों ने पंजाब के दो युवाओं को निशाना बनाया। इनमें अमृतसर का अमृपाल सिंह और उसका साथी रोहित मसीह शामिल था। बीते दिन अमृतपाल का शव उसके पैतृक गांव पहुंचा था। इसी क्रम में देर रात करीब डेढ़ बजे रोहित मसीह का शव भी उसके घर चमियारी पहुंचा।

रोहित को लगी थीं दो गोलियां

जैसे ही रोहित का शव उसके घर पहुंचा तो एक बार फिर से पूरे गांव में विलाप होना शुरू हो गया। रात के करीब 1:30 बजे भी पूरा गांव रोहित के घर के बाहर एकत्रित हुआ दिखाई दिया, जहां हर कोई इस दर्दनाक वारदात की निंदा कर रहा था, वही रोहित के मां-बाप को रोता बिलखता देखकर लोग भगवान को भी कोस रहे थे। रोहित के फूफा ने बताया कि रोहित को दो गोलियां लगी थीं, जिनमे एक गोली कमर पर दो दूसरी जांघ पर लगी थी।

घर में अकेले कमाने वाला था रोहित

25 वर्षीय रोहित घर पर अकेला कमाने वाला था उसकी एक बड़ी बहन है जिसकी शादी हो चुकी है। रोहित पहली बार अपने दोस्त अमृतपाल सिंह के साथ श्रीनगर काम की तलाश में गया था। हालांकि रोहित यहां पर घरों में पेंट आदि का काम करके अपनी जीविका कमा रहा था। लेकिन जब उसे पता चला कि श्रीनगर में मेहनताना यहां के मुकाबले ज्यादा मिलता है तो वह श्रीनगर में काम के लिए निकल पड़ा।

यह भी पढ़ें- लुधियाना में परेड के दौरान एक सिपाही ने खुद को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here