6.2 C
London
Tuesday, April 23, 2024
spot_img

सिपाही भर्ती परीक्षा : पेपर लीक मामले को लेकर अभ्यर्थियों में आक्रोश, पीलीभीत में प्रदर्शन

ख़बर रफ़्तार, पीलीभीत:  सिपाही भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने का आरोप लगाते हुए पीलीभीत में युवाओं ने मंगलवार को विरोध प्रदर्शन किया। सैकड़ों की संख्या में युवा नारेबाजी करते हुए राज्यमंत्री संजय गंगवार के कार्यालय पर पहुंचे, लेकिन राज्यमत्री नहीं मिले। यहां प्रदर्शन के दौरान एक छात्रा बेहोश हो गई। इससे अफरातफरी मच गई। इसके बाद युवाओं ने कलक्ट्रेट पहुंचे और प्रदर्शन किया। युवाओं ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को सौंपा, परीक्षा को निरस्त कर दोबारा कराए जाने की मांग उठाई।

जिलेभर से सैकड़ों युवा पीलीभीत पहुंचे। उन्होंने नारेबाजी कर सिपाही भर्ती परीक्षा को निरस्त करने की मांग उठाई। प्रदर्शनकारी युवा परीक्षा निरस्त करने की मांग का ज्ञापन लेकर राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार के कार्यालय पहुंचे। यहां राज्यमंत्री नहीं मिले। प्रदर्शन के दौरान दीप्ति गंगवार नाम की छात्रा बेहोश होकर गिर पड़ी, जिससे अफरातफरी मच गई। वहां मौजूद अन्य छात्राओं ने छात्रा को उठाकर पानी पिलाया गया, जिससे वह होश में आई।

दो छात्रों ने भावावेश ने कहा कि यदि सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द नहीं होती है तो आत्महत्या कर लेंगे। हम लोग गरीब परिवार से आते हैं। पेपर बहुत अच्छा हुआ है, लेकिन किसी ने पेपर लीक कर दिया। राज्यमंत्री के कार्यालय से युवा नारेजबाजी करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे। यहां अतिरिक्त मजिस्ट्रेट विजय कुमार को मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा। मांग उठाई कि तत्काल सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द की जाए। युवाओं ने ज्ञापन में पेपर लीक होने संबंधित सबूत भी संलग्न किए गए हैं। प्रदर्शन के दौरान पुलिस बल तैनात रहा।
- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here