9.4 C
London
Monday, April 15, 2024
spot_img

आर्टिकल 370 के रिलीज से पहले मेकर्स ने दिया बंपर ऑफर, महज इतने रुपए में बुक करें यामी गौतम की फिल्म की टिकट

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  यामी गौतम की आने वाली फिल्म ‘आर्टिकल 370’ (Article 370) लगातार चर्चा में है। हाल ही में मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। अब हर कोई फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

ये फिल्म कश्मीर घाटी का हालात बयां करती नजर आएगी। इतना ही नहीं ‘आर्टिकल 370’ को हटाने में किस तरह के प्रयास और जटिलताएं सामने आईं इसकी एक झलक भी देखने को मिलेगी। ऐसे में अब फिल्म मेकर्स दर्शकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आए हैं।

‘आर्टिकल 370’ की टिकट हुई सस्ती

‘आर्टिकल 370’ को रिलीज होने में महज तीन दिन बाकी रहे गए हैं। इस फिल्म के बारे में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से भी सराहना मिली है। ऐसे में निर्माताओं ने रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को टिकट का प्राइस बेहद कम रखा था, जिसे एक आम इंसान भी अफोर्ड कर सकता है।

इसकी जानकारी मेकर्स ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। जियो स्टूडियो ने अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, एक दिलचस्प कहानी के लिए फिल्म की रिलीज डेट यानी शुक्रवार को अपना टिकट महज 99 रुपये में बुक करें। बता दें, ये ऑफर 23 फरवरी के लिए सीमित है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की तारीफ

देश के प्रधानमंत्री इन दिनों जम्मू में हैं, जहां वह अपना चुनावी प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने चुनावी भाषण में फिल्म ‘आर्टिकल 370’ का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, मैने सुना है इस हफ्ते 370 को लेकर फिल्म आने वाली है। मुझे पता है नहीं है कि फिल्म कैसी है। अभी कल ही टीवी पर मैंने फिल्म के बारे में देखा था। अब दुनियाभर में आपकी जय जयकार होने वाली है। अच्छा है कि लोगों को सही जानकारी मिलेगी।

कश्मीर के हालातों की कहानी है ‘आर्टिकल 370’

यह भी पढ़ें-उत्तराखंड में नहीं थम रही जंगलों की आग, अब बागेश्वर में उठा धुआं; ग्रामीणों ने दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

फिल्म ‘आर्टिकल 370’ कश्मीर से अनुच्छेत 370 को हटाए जाने की कहानी पर है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य सुहास जांभले ने किया है। यामी गौतम फिल्म में मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here