12.1 C
London
Monday, April 15, 2024
spot_img

एक्टिंग के बाद अब फिल्मों का निर्देशन करेंगी सारा? एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

ख़बर रफ़्तार, मुंबई: इंटरनेट मीडिया पर सक्रिय रहने वाले कलाकारों में अभिनेत्री सारा अली खान भी हैं। हाल ही में वह फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ और ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में नजर आई हैं। सारा अक्सर अपनी फिल्मों की शूटिंग से पहले क्लैप के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर डालती हैं।

दरअसल, शूटिंग के दौरान हर एक सीन के शॉट से पहले क्लैपर बोर्ड को दिखाया जाता है, इस पर सीन और टेक के नंबर्स की जानकारी लिखी होती है। क्लैपर बोर्ड के साथ फोटो डालने को लेकर सारा कहती हैं मुझे अच्छा लगता है कि अलग-अलग फिल्में की है। सबका अलग-अलग क्लैप होता है।

अभी अनुराग की फिल्म ‘मेट्रो… इन दिनों’ का भी क्लैप डाला है। इससे एक याद रहती है। क्लैप बोर्ड से जब सीन करने को बोला जाता है तो मेरे अंदर का किरदार जाग जाता है। इसके आगे सारा अली खान से पूछा गया कि क्या उनका कभी निर्देशन में जाने का इरादा है। जवाब में सारा अली खान ने ना में सिर हिलाते हुए कहती हैं कि फिलहाल मेरा निर्देशन में जाने का कोई इरादा नहीं है।

मैं अभिनय में ही खुश हूं। सारा आगामी दिनों में अनुराग बसु की फिल्म मेट्रो.. इन दिनों और जगन शक्ति की फिल्म में नजर आएगी। जगन की फिल्म का शीर्षक फिलहाल तय नहीं है।

राजनीति में जाने पर भी सारा ने बताई थी अपनी राय

दरअसल, कुछ समय पहले एक्ट्रेस से अनुभव सिंह बस्सी को दिए एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि क्या वह फ्यूचर में राजनीति में एंट्री लेंगी। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि जी हां बिल्कुल करूंगी। सिर्फ इतना ही नहीं, एचटी को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि  मैं आगे चलकर जरूर राजनीति करना चाहूंगी। हालांकि, जब तक दर्शक मुझे बॉलीवुड में पसंद कर रहे हैं, तब तक मैं यहां से कहीं नहीं जाने जाउंगी।

यह भी पढ़ें:- MS Dhoni की पारी पर फिदा हुआ पूर्व भारतीय कप्‍तान, कहा- इतने समय तक माही को और खेलना चाहिए

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here