7.9 C
London
Tuesday, April 16, 2024
spot_img

MS Dhoni की पारी पर फिदा हुआ पूर्व भारतीय कप्‍तान, कहा- इतने समय तक माही को और खेलना चाहिए

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्‍ली: एमएस धोनी ने रविवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ विशाखापट्टनम में तूफानी पारी खेली, जिसे देखकर कृष श्रीकांत माही के दीवाने हो गए। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम 20 रन से मैच हार गई, लेकिन धोनी की पारी ने मैच के नतीजे को बेफिक्र बनाते हुए फैंस को अपने खेल का दीवाना बना दिया। पता हो मौजूदा आईपीएल में एमएस धोनी पहली बार बैटिंग करने उतरे थे।

हालांकि, एमएस धोनी ने ऐसा कोई संकेत नहीं दिया कि वो लंबे समय से क्रिकेट एक्‍शन से दूर हैं और केवल 16 गेंदों में चार चौके व तीन छक्‍के की मदद से नाबाद 37 रन बनाए। श्रीकांत ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि सीएसके के पूर्व कप्‍तान की पारी देखकर उनके पास शब्‍द खत्‍म हो गए हैं।

धोनी इतने समय तक खेल सकते हैं

भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान और चयनकर्ता कृष श्रीकांत ने कहा कि धोनी की पारी ने सीएसके और उसके फैंस को नैतिक जीत दी है। श्रीकांत ने साथ ही कहा कि धोनी इस पल सर्वश्रेष्‍ठ भारतीय विकेटकीपर हैं। श्रीकांत का मानना है कि एमएस धोनी अभी दो साल और आईपीएल में खेल सकते हैं। एमएस धोनी और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम अब 5 अप्रैल को हैदराबाद में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी।

यह भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव से पहले पुरानी पेंशन योजना की मांग कर रहे कर्मचारियों के बदले सुर, चुनावी तैयारियों पर फेर सकते हैं पानी

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here