6.2 C
London
Tuesday, April 23, 2024
spot_img

उत्तराखंड : एक युवक ने मानसिक रूप से कमजोर युवती को बनाया हवस का शिकार, पेट दर्द होने पर…

ख़बर रफ़्तार, लोहाघाट:  पाटी ब्लाक के एक गांव से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। कामांध और वहशी युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली मानसिक रूप से कमजोर युवती से दुष्कर्म कर उसे गर्भवती बना दिया। स्वजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पाटी ब्लाक के रीठा साहिब क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली मानसिक रूप से कमजोर युवती को पड़ोस में रहने वाले युवक ने हवस का शिकार बना डाला। युवती के गर्भवती होने की जानकारी स्वजनों को तब हुई जब उसने पेट में दर्द होने की शिकायत की।
अस्पताल में खुली पोल

दर्द तेज होने पर स्वजन उसे अस्पताल लेकर गए। जहां जांच के बाद पता चला कि युवती के पेट में पांच माह का गर्भ पल रहा है। युवती के गर्भवती होने का पता चलने पर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। स्वजनों ने रीठा साहिब थाने में पहुंचकर आरोपित युवक के विरुद्ध तहरीर दी।

आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज

रीठा साहिब थाने के एसओ प्रताप सिंह नेगी ने बताया कि युवती के स्वजनों की तहरीर के आधार पर आरोपित के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच एसआई राधिका भंडारी को सौंपी गई है। शीघ्र आरोपित को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें…रुपये न देने पर पिता के सिर पर हथौड़ी मारकर की हत्या, रात भर कमरे में बैठा रहा

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here