13.7 C
London
Sunday, April 14, 2024
spot_img

मुख्‍तार के शव को लेकर गाजीपुर जाएगा बेटा उमर अंसारी, काली बाग कब्र‍िस्‍तान में चल रही सुपुर्द-ए-खाक की तैयारी

ख़बर रफ़्तार, नई द‍िल्‍ली: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार देर रात मौत हो गई। परिजनों की ओर से दी गई सूचना के अनुसार, परिवार का गाजीपुर जिले के काली बाग में पारिवारिक कब्रिस्तान है। वहीं पर मुख्तार को सुपुर्द-ए-खाक करने की तैयारी की जा रही है। जिले में भारी सुरक्षा व्यवस्था भी की गई है।

मुख्‍तार का शव लेने पोस्‍टमार्टम हाउस पहुंचा वाहन

बांदा में मुख्तार का शव ले जाने के लिए मेडिकल कॉलेज स्थित पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा शव वाहन। चालक मनोज कुमार ने बताया कि प्रशासन की ओर से तय रूट से जाएंगे। वाहन में चार स्वजन के भी बैठने की व्यवस्था है।

 मुख्तार के शव का पोस्टमार्टम शुरू

मुख्तार के शव का पोस्टमार्टम शुरू हो गया है। पांच सदस्यीय डाक्टरों की टीम पोस्टमार्टम कर रही है।

मुख्‍तार की मौत पर योगी के मंत्री ने क्‍या कहा?

मुख्तार अंसारी की मौत पर कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा, “लोग जो संदिग्ध मौत की बात कहते हैं, वो जांच का विषय है। जांच में सत्यता के आधार पर बयान करना चाहिए। आज के दिन विज्ञान पर भरोसा करना चाहिए। फॉरेंसिक रिपोर्ट पर ही विश्वास किया जा सकता है…किसी की मौत पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।”

मऊ के एसपी ने की शांति बनाए रखने की अपील

मऊ के एसपी ने कहा, “जैसे ही हमें मुख्तार अंसारी की मौत की सूचना मिली, मऊ पुलिस ने तुरंत संवेदनशील इलाकों में जवानों को तैनात कर दिया। आज, शुक्रवार की नमाज भी पढ़ी जाएगी… कुछ अफवाहें फैल रही हैं कि क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया गया है, हम हाई अलर्ट पर हैं। मऊ में सीआरपीसी की धारा 144 पहले ही लागू कर दी गई है। मैं सभी से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं और अफवाहों पर विश्वास न करें। अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।”

ये भी पढ़ें…दून के प्रापर्टी डीलर को अंतरराज्यीय गिरोह ने 6 करोड़ 57 लाख रुपये की धोखाधड़ी, 16 सदस्यों के विरुद्ध किया मुकदमा दर्ज

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here