25.6 C
London
Tuesday, June 25, 2024
spot_img

शत्रुघ्न सिन्हा की पहली बार बेटे संग जमेगी जोड़ी, ‘गैंग्स्टर’ बन सबको कहेंगे ‘खामोश’?

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली: शत्रुघ्न सिन्हा 70-80 के दशक के मशहूर अभिनेता हैं। उन्होंने बतौर विलेन अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन वो पहले ऐसे चर्चित अभिनेता थे, जो नेगेटिव किरदार निभाते-निभाते हिंदी सिनेमा के मुख्य अभिनेता बन गए।

फिल्मी दुनिया से दूर दिग्गज अभिनेता ने काफी समय तक सिर्फ अपने राजनीति करियर पर फोकस किया। अब एक लंबे समय बाद वह अभिनय की दुनिया में फिर लौट रहे हैं, लेकिन इस बार वह ओटीटी पर अपना डेब्यू करेंगे।

सनी लियोनी संग उनकी आगामी सीरीज ‘गैंग्स ऑफ गाजियाबाद’ की कुछ महीनों पहले घोषणा हुई थी। अब इस वेब सीरीज में हाल ही में उनके बड़े की एंट्री हुई है।

बेटे संग पहली बार शत्रुघ्न सिन्हा करेंगे काम?

अब तक हम हिंदी सिनेमा में कई पिता और बेटे की जोड़ी को स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देख चुके हैं। ये पहली बार है जब शत्रुघ्न सिन्हा भी अपने बेटे संग किसी वेब सीरीज में काम करेंगे। दोनों एक साथ वेब सीरीज गैंग्स ऑफ गाजियाबाद में नजर आएंगे। नगेंद्र चौधरी निर्देशित इस शो से शत्रुघ्न अभिनय में भी वापसी कर रहे हैं।

लव इस शो से जुड़ने वाले सबसे आखिरी कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने पिता संग पहली बार काम करने को लेकर उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा,

ये सितारे भी हैं ‘गैंग्स ऑफ गाजियाबाद’ का हिस्सा

इस सीरीज में शत्रुघ्न और लव की पिता-पुत्र की जोड़ी के साथ आशुतोष राणा, जतिन सरना और सनी लियोनी भी अहम भूमिकाओं में हैं। शत्रुघ्न 2018 में प्रदर्शित फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ के बाद से अभिनय से दूर रहे हैं।

shatrughn sinha with luv

उनसे पहले हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन तथा अभिनेता संजय दत्त और उनके पिता सुनील दत्त, समेत कई पिता-पुत्र की जोड़ी ने एक साथ कैमरे के सामने कमाल की जुगलबंदी प्रस्तुत की है।

यह भी पढ़ें:- काशीपुर में रिश्ते हुए तार-तार, पैसों की खातिर भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here