6.2 C
London
Tuesday, April 23, 2024
spot_img

हैदराबाद के रिहान ने किशोरी से जबरन दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, गिरफ्तार; आनलाइन साइट पर हुई थी दोस्ती

ख़बर रफ़्तार, देहरादून:   एक युवक ने डरा-धमकाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि युवक ने पीड़िता की अश्लील वीडियो भी बना ली और इसके बाद वह शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसे ब्लैकमेल कर रहा है। इनकार करने पर आरोपित ने पीड़िता की पिटाई भी की। किशोरी की मां की शिकायत पर प्रेमनगर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

  • प्रेमनगर के आमवाला का रहने वाला है आरोपित

आरोपित प्रेमनगर के आमवाला का निवासी है। थानाध्यक्ष प्रेमनगर पीडी भट्ट के अनुसार, क्षेत्र की महिला ने शिकायत देकर बताया कि उनकी 17 वर्षीय बेटी से जावेद नाम के युवक ने दोस्ती करने की कोशिश की। बेटी ने जब इन्कार किया तो आरोपित ने 19 सितंबर को उसे फोन किया। आरोपित ने बात न करने पर स्वजन को जान से मारने की धमकी दी।

  • दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो

इस दौरान उसने बेटी को रात 11 बजे घर के बाहर बुलाया। वह गेट से बाहर गई तो आरोपित ने उसे अपनी बाइक में बैठाया और प्रेमनगर स्थित अपने भाई की दुकान में ले गया, जहां उसने बेटी के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपित संबंध बनाने के लिए उसे ब्लैकमेल करने लगा। उसने धमकी दी कि अगर उसके साथ संबंध नहीं बनाए तो वह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर देगा। 22 सितंबर को रात आठ उनकी बेटी सहेली के घर निरंजनपुर जा रही थी।

आरोप है कि इस दौरान जावेद ने उसका रास्ता रोका और जबरन उसे अपने साथ ले जाने की कोशिश की। इसके बाद बेटी ने यह बात उन्हें बताई।

  • आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया गया गिरफ्तार

थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित जावेद निवासी आमवाला प्रेमनगर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इंटरनेट मीडिया के माध्यम से हुई दोस्ती, अश्लील वीडियो की प्रसारित हैदाराबाद और छत्तीसगढ़ के दो लोगों ने देहरादून की एक युवती के साथ इंटरनेट मीडिया के माध्यम से दोस्ती कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली और रुपयों की मांग की। रुपये न देने पर आरोपितों ने युवती की अश्लील वीडियो प्रसारित कर दी। रायपुर थाना पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

  • इंटरनेट मीडिया के जरिए हुई थी मुलाकात

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि अप्रैल में उसकी जान-पहचान इंटरनेट मीडिया के जरिए हैदराबाद के रिहान और छत्तीसगढ़ के मंसूर अली से हुई थी। इसके बाद धीरे-धीरे दोनों से उसकी दोस्ती हो गई। आरोपितों ने उससे वीडियो काल पर बिना कपड़ों के आने के लिए कहा।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here