25.6 C
London
Tuesday, June 25, 2024
spot_img

मलयालम भाषा की 4 हिट फिल्मों को हिंदी में रिलीज करने की तैयारी, स्टार पृथ्वीराज और मामूट्टी फिर करेंगे धमाल

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  फिल्मी दुनिया में हिंदी और हॉलीवुड की मूवीज के साथ ही साउथ फिल्मों का भी दमखम देखने को मिलता है। दक्षिण राज्य की अलग-अलग भाषाओं में बनी कई फिल्में नॉर्थ साइड की ऑडियंस के बीच पॉपुलर हैं। ‘बाहुबली’, ‘पुष्पा’, ‘रत्सासन’ जैसी दक्षिण राज्य की कई मूवीज को हिंदी ऑडियंस ने बढ़ चढ़ कर प्यार दिया है। इसी कड़ी में साउथ की चार और बड़ी फिल्में हैं, जिन्हें हिंदी में रिलीज किए जाने की तैयारी है।

मलयालम भाषा में बनी चार बड़ी फिल्मों के हिंदी में रिलीज करने के लिए राइट्स खरीदे गए हैं। इन फिल्मों को हिंदी के साथ ही दूसरी भाषाओं में भी रिलीज करने की तैयारी है। जिन मूवीज के राइट्स खरीदे गए हैं, उनमें मलयालम के सुपरस्टार अभिनेता मामूट्टी की दो फिल्में और पृथ्वीराज की दो फिल्में शामिल हैं। चारों मूवीज के राइट्स मास्क टीवी ने अगले 99 सालों के लिए खरीदे हैं।

इन चार फिल्मों के खरीदे गए राइट्स

मास्क टीवी पर मलयालम भाषा की जो चार फिल्में के राइट्स खरीदे गए हैं, उनमें ‘थोप्पिल जोप्पन’, ‘यूटोपियाइले राजवू’, ‘जेम्स एंड ऐलिस’ और ‘अमर अकबर एन्थोनी’ है।

पृथ्वीराज सुकुमारन सहित इन फिल्मों के खरीदे गए राइट्स

‘थोप्पिल जोप्पन’ में मामूट्टी, ममता मोहनदास, एंड्रिया जेरिमिया, कवियूर पोनम्मा, सलीम कुमार, सुरेश कृष्णा और अक्षरा किशोर मुख्य भूमिका में हैं। वहीं ‘यूटोपियाइले राजवू’ में मामूट्टी के साथ ज्वेल मेरी, जॉय मैथ्यू, एसपी श्रीकुमार, सुनील सुखदा, अनूप चंद्रन और इंद्रान्स लीड रोल में हैं।

मलयालम सिनेमा की तीसरी हिट फिल्म ‘जेम्स एंड ऐलिस’ में पृथ्वीराज सुकुमारन, वेदिका कुमार, किशोर सत्या, मंजू पिल्लई, नेदुमुदि वेणु, पार्वती नायर, साई कुमार और सिजोऊ वर्घेसे मुख्य भूमिका में हैं। ‘अमर अकबर एन्थोनी’ पृथ्वीराज, इंद्रजीत और जयसूर्या की कहानी है।

इस चैनल की प्रोड्यूसर मानसी भट्ट ने बताया कि जल्द ही इन चारों फिल्मों के डबिंग का काम पूरा किया जाएगा। फिल्में समाज और सिनेमा जगत के लिए मिसाल के तौर पर याद की जाएंगी और इन्हें लोग लम्बे अरसे तक याद रखेंगे।

यह भी पढ़ें:- स्थानीय निकायों में प्रशासकों का कार्यकाल और बढ़ाने पर Nainital High Court गंभीर, सरकार को 11 जून तक स्थिति स्पष्ट करने के निर्देश

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here