6.2 C
London
Tuesday, April 23, 2024
spot_img

अपराधियों के खिलाफ जारी है पुलिस का एक्शन, तीन शातिरों पर लगा गैंगस्टर

ख़बर रफ़्तार, अल्मोड़ा:  घर में घुसकर लूट के आरोप में पिछले सप्ताह गिरफ्तार तीन शातिरों पर गैंगस्टर लगा है। संगठित रूप से लूट, चोरी और नशा तस्करी की घटनाओं में संलिप्त तीनों के विरुद्ध कई मुकदमे दर्ज थे। संगठित तरीके से अपराध कर समाज में भय फैलाने वाले तीनों आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है।

बीते शुक्रवार की देर रात अल्मोड़ा निवासी बुजुर्ग के घर में भ्यारखोला निवासी अंशुल कुमार, टम्टा मोहल्ला निवासी अवधेश टम्टा और नरसिंहबाड़ी निवासी आलोक कुमार ने घर घुसकर लूटपाट की। बुजुर्ग को घर में धक्का मार एक मोबाइल और पर्स छीनकर आरोपित फरार हो गए थे। पुलिस ने जांच के बाद तीनों को गिरफ्तार किया था।

अपराधियों के खिलाफ दर्ज हैं कई मामले

तीनों के कब्जे से अलग-अलग घटनाओं को अंजाम देने के बाद चोरी के मोबाइल और कुछ नकदी भी बरामद हुई थी। पुलिस ने उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा था। तीनों आरोपित लगातार आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त हैं। नेपाली और बिहारी श्रमिकों से मारपीट कर उनके मोबाइल छीन चुके थे। अंशुल के विरुद्ध अल्मोड़ा कोतवाली में एनडीपीएस, चोरी समेत सात मामले, अवधेश और आलोक के विरुद्ध चोरी समेत अन्य अपराधों के क्रमशः: दो और एक मामले पहले से ही दर्ज है। संगठित रूप से अपराध करने पर आरोपित पुलिस की रडार में थे।

गैंगस्टर एक्ट में दर्ज हुआ मामला

कोतवाल अरुण कुमार ने गैंग लीडर अंशुल कुमार, सदस्य अवधेश कुमार टम्टा और आलोक कुमार के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट में मामला दर्ज किया। कोतवाल ने बताया कि तीनों के विरुद्ध पुलिस ने आईपीसी की धारा- 392/457/411 के अलावा धारा 2/3 उत्तर प्रदेश गिरोह बंद समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम में भी कार्रवाई की है। तीनों ही वर्तमान में न्यायिक अभिरक्षा में जेल में निरुद्ध हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here