12.1 C
London
Monday, April 15, 2024
spot_img

ऊखीमठ में फटा गैस सिलेंडर, लाखों का सामान जलकर हुआ राख

ख़बर रफ़्तार, रुद्रप्रयाग:  रुद्रप्रयाग में बड़ा हादसा हो गया। यहां ऊखीमठ बाजार की एक दुकान में अचानक लगी आग की चपेट में एक रसोई गैस सिलेंडर आ जाने से वह फट गया। जिससे दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। मंगलवार सुबह लगभग चार बजे एक दुकान में आ लग गई। आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

आग लगने से दुकान में रखा सिलेंडर फट गया। आग से दुकान में रखा लाखों रुपए का सामना व नगद कैश जलकर राख हो गया। यह घटना तहसील मुख्यालय के समीप ओंकारेश्वर वार्ड के चुन्नी गांव निवासी केशव सिंह की चाय की दुकान में बिजली के शार्ट सर्किट से आग लग गई। जिससे खाने-पीने के सामान के साथ ही डी फ्रिज भी जल गया।

सिलेंडर फटने से हुआ भारी नुकसान

सिलेंडर फटने से हुए धमाके से दुकान का शटर लगभग बीस मीटर दूर तहसील रोड़ पर जा गिरा। पीड़ित दुकानदार केशव सिंह के अनुसार दुकान में तीस हजार रुपए नकद कैश रखा हुआ था, जिसमें तीन हजार रुपए जले हुए नोट मिले हैं।

मुआवजा देने की करी मांग

व्यापार संघ अध्यक्ष राजीव भट्ट ने बताया कि घटना की जानकारी थाना एवं तहसील प्रशासन ऊखीमठ को दे दी गई है। उन्होंने दुकान के लिए बैंक से लिया गया कर्ज माफ करने के साथ ही मुआवजा दिये जाने की मांग की है।

 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here