18 C
London
Tuesday, June 18, 2024
spot_img

रामपुर में बड़ा हादसा, बस बेकाबू होकर पलटी, 100 यात्री घायल

खबर रफ़्तार, रामपुर:  उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ। चंडीगढ़ से बरेली के सिरौली और आंवला के लिए संचालित डग्गामार बस अनियंत्रित होकर रामपुर के शाहबाद के राणा शुगर मिल पर करीब पलट गई। हादसा तड़के पांच बजे हुआ। हादसे में 100 सवारियां घायल हुई हैं। घायल सवारियों को सीएचसी में भर्ती कराया गया, प्राथमिक उपचार के बाद चौदह को रेफर किया गया।

चंडीगढ़ हरियाणा से चलने वाली डग्गामार बस अनियंत्रित होकर शाहबाद के राणा शुगर मिल पर सोमवार तड़के करीब पांच बजे अनियंत्रित होकर पलट गई।  बस में बैठी सौ सवारियों में करीब साठ-सत्तर सवारियां घायल हो गई। बस पलटने के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। बस अनियंत्रित होकर पलटने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस कर्मी के माध्यम से सभी घायलों को सीएचसी शाहबाद में भर्ती कराया गया।

डायल 112 पुलिसकर्मी और स्थानीय पुलिस कर्मियों की मदद से सभी घायलों को पलटी हुई बस में से निकाला गया और सीएचसी में लाया गया। इस हादसे में दिलदार, रेशमा, नसरीन, विमलेश, बाबूराम, संतोष, राजवती, रामश्री, देवकुमारी, सतपाल, गुड्डी, चमन, नीलम, विमला, अंजू समेत कई घायल हुए है। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद करीब बारह घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here