18.2 C
London
Thursday, May 23, 2024
spot_img

Gautam Gambhir के सामने रोया KKR का फैन, हाथ जोड़कर की खास अपील, 50 सेकेंड का ये वीडियो आपको रुला देगा

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली: गौतम गंभीर वो कप्तान हैं जिसने कोलकाता नाइट राइडर्स की किस्मत बदली थी। एक समय जब कोलकाता प्वाइंट्स टेबल में नीचे रहने की लत लगाए हुए थी तब गंभीर ने इस टीम की कप्तानी संभाली और इसे दो बार चैंपियन बनाया। मेंटॉर बनने के बाद भी गंभीर ने कोलकाता की किस्मत बदल दी है और टीम आईपीएल-2024 में दमदार नजर आ रही है। ये देखते हुए कोलकाता के एक फैन ने गंभीर के सामने अपने दिल की बात रखी और फिर रोने लगा।

कोलकाता के फैन का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो 50 सेकेंड का है लेकिन जो भी इस वीडियो को देखेगा वो भावुक हुए बिना नहीं रह पाएगा। कोलकाता फ्रेंचाइजी ने खुद इस वीडियो को शेयर किया है।

एक कार्यक्रम में गंभीर हिस्सा ले रहे हैं जिसमें कोलकाता के फैंस भी हैं। इनमें से ही एक लड़का उठता है और गंभीर के सामने रोने लगता है। रोते हुए ये शख्स गंभीर से बार-बार यही कहता है कि आप हमें छोड़कर मत जाइएगा। फैन ने कहा, “मैं आपके सबसे बड़े फैन में से हूं। मैं आपसे सिर्फ ये कहना चाहता हूं कि हमें छोड़कर नहीं जाइएगा। आपके जाने से हमें काफी तकलीफ हुई। वो हम आपको समझा नहीं सकते।”

इसके बाद ये फैन एक बंगाली गाना गाकर अपनी भावनाएं व्यक्त करता है। फिर ये शख्स गंभीर से दोबारा कहता है कि आप हमारे दिल में रहते हैं आप हमें छोड़कर कभी मत जाना। हमें तकलीफ मत देना। और फिर ये शख्स गंभीर के सामने हाथ जोड़ गंभीर से न जाने की अपील करता रहता है। गंभीर इस शख्स के प्यार को देख भावुक भी होते हैं और मुस्कुराते भी हैं और फिर थैंक्यू कहते हैं।

प्लेऑफ में जाना तय

कोलकाता का इस साल प्लेऑफ में जाना तय है। टीम इस समय 11 मैचों में आठ जीत और तीन हार के साथ 16 अंक लेकर पहले नंबर पर है। गंभीर 2011 से 2017 तक टीम के साथ बतौर कप्तान रहे थे। इसके बाद वह दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) चले गए थे। फिर उन्होंने संन्यास ले लिया था। बीते दो साल से वह आईपीएल की नई टीम लखनऊ सुपरजायंट्स के मेंटॉर थे और टीम को प्लेऑफ में ले गए थे।

ये भी पढ़ें…आ गया एक और कन्फर्म कंटेस्टेंट का नाम, टीवी का ये मशहूर हीरो रोहित शेट्टी के शो में मोलेगा खतरा

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here