11.7 C
London
Monday, May 27, 2024
spot_img

आ गया एक और कन्फर्म कंटेस्टेंट का नाम, टीवी का ये मशहूर हीरो रोहित शेट्टी के शो में मोलेगा खतरा

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली: ‘खतरों के खिलाड़ी’ टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो है। इस शो के अब तक हर सीजन ने लोगों के दिलों पर राज किया है। रोहित शेट्टी लंबे समय से शो को होस्ट कर रहे हैं। इस बार के सीजन के लिए कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं। 13 सफल सीजन्स के बाद अब मेकर्स 14वें सीजन के साथ हाजिर होने के लिए कमर कसते नजर आ रहे हैं।

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ को लेकर अपडेट

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के लिए कुछ टेलीविजन और सोशल मीडिया स्टार्स के नाम सामने आए हैं। रोहित शेट्टी के शो में हर बार की तरह इस बार भी वो खिलाड़ी जलवा दिखाएंगे, जिनकी लोगों के बीच अच्छी पॉपुलैरिटी है। इस बार का शो केप टाउन में न शूट होकर रोमानिया में शूट किया जाएगा। इस जानकारी के साथ ही शो के एक कन्फर्म कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आया है।

‘खतरों के खिलाड़ी’ के पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में दिव्यांका त्रिपाठी और हिना खान जैसे स्टार्स का नाम है। इस लिस्ट में अगला नाम किसका होगा, इसका खुलासा तो आने वाले दिनों में होगा। मगर रोहित शेट्टी के शो के लिए ‘बिग बॉस 16’ के एक पॉपुलर कंटेस्टेंट का नाम कन्फर्म बताया जा रहा है।

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में पक्की हुई इस कंटेस्टेंट की जगह

टेलीचक्कर की रिपोर्ट में बताया गया है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के लिए ईशा मालवीय के एक्स ब्वॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) की जगह पक्की हो गई है। उनका नाम कन्फर्म बताया जा रहा है। उनके पहले शालीन भनोट का नाम भी कन्फर्म बताया गया।

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के लिए आए ये नाम

इस शो के लिए करणवीर शर्मा, शिल्पा शिंदे, निमृत कौर अहलूवालिया और असीम रियाज का नाम सामने आया है। कंटेस्टेंट्स के नाम पर मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट करना बाकी है।

यह भी पढ़ें:- बीजेपी नेता का निधन, ट्रेन की चपेट में आने से गई जान

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here