10.5 C
London
Monday, July 15, 2024
spot_img

Karan Patel के पास नहीं है काम? एक्टर ने खुलेआम सोशल मीडिया पर लगाई कास्ट करने की गुहार

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली। टीवी शो ये हैं मोहब्बतें में रमन भल्ला के किरदार से फेमस हुए अभिनेता करण पटेल अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने-जाते हैं। अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

आए दिन फोटोज और वीडियोज साझा करते रहते हैं। अब एक बार फिर एक्टर सुर्खियों में आ गए हैं। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर खुलेआम काम मांगा है।

करण पटेल को नहीं मिल रहा काम

एक समय में एक्टर करण पटेल टीवी के सबसे फेमस सेलेब्स की लिस्ट में हुआ करते थे, लेकिन उनका नाम दूर-दूर तक कही नहीं है। काफी समय से वह छोटे पर्दे से दूर हैं और परिवार के साथ वक्त गुजार रहे हैं। ऐसे में अब उन्होंने बिना किसी शर्म के सोशल मीडिया पर कहा कि अगर कोई कास्टिंग कर रहा है तो प्लीज उन्हें बताएं।

करण पटेल को है काम की जरूरत

करण रविवार को इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा- अब तो चुनाव भी खत्म हो गए। इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप भी जीत लिया। दीपिका पादुकोण ने अपना बेबी बंप भी दिखा दिया। बधाई हो होने वाले मम्मी-पापा को, अब क्या हम काम पर लौट सकते हैं? प्लीज कोई अगर कास्टिंग कर रहा हो तो मुझे बताएं।

इन टीवी शोज में काम कर चुके हैं करण

करण पटेल ने साल 2003 में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कहानी घर घर की, कसौटी जिंदगी की, केसर, करम अपना अपना, कस्तूरी, कसम से, नच बलिए, कौन जितेगा बॉलीवुड का टिकट, कहो ना यार है, झलक दिखला जा 6 जैसे शोज में काम किया हुआ है, लेकिन असल पहचान ये है मोहब्बतें से मिली थाी। शो में करण को एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के साथ देखा गया था।

इन फिल्मों में किया काम

शोज के अलावा करण ने फिल्मों में भी काम किया है। इस लिस्ट में शूटआउट एट वडाला, रक्तांचल 2, Phamous जैसी फिल्में हैं।

यह भी पढ़ें-बचने के लिए लगातार ठिकाने बदल रहा था रेप का आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here