25.6 C
London
Monday, June 24, 2024
spot_img

IPL 2024 Final: ‘प्राइज आ गया है 20 करोड़ रुपये…’, ऑटो रिक्शा में बैठकर अय्यर और कमिंस ने एक-दूसरे के लिए मजे-VIDEO

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली: आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला आज कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है। इस मैच से पहले आईपीएल के एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर की गई है, जिसमें केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर और एसआरएच के कप्तान पैट कमिंस एक ऑटो में बैठे नजर आ रहे हैं। दोनों ही टीमों के कप्तान ऑटो में बैठकर चेन्नई एक-दूसरे के साथ हंसी मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं।

IPL 2024 Final से पहले अय्यर-कमिंस का मजेदार वीडियो वायरल

दरअसल, आईपीएल 2024 के फाइनल से पहले आईपीएल ने अपने एक्स पर वीडियो शेयर किया, जिसमें श्रेयस अय्यर और पैट कमिंस ऑटो सवारी लेते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अय्यर ऑटो चालक हैं और पैट कमिंस सवारी बने हुए है। अय्यर इस दौरान कमिंस से ऑटो में बैठने के पैसे मांगते है। अय्यर कहते हैं कि प्राइज आ गया है 20 करोड़ रुपये। इस पर कमिंस हंसने लगते है।

इसके बाद दोनों ही खिलाड़ी इसके बाद बताते नजर आए कि वह चेपॉक बीच जा रहे है। कमिंस इस दौरान कहते हैं कि उन्हें यहां काफी गर्मी लग रही है। कमिंस से अय्यर पूछते है कि आप कम्फर्टेबल है, तो पैट कमिंस कहते हैं हां जी।

इसके बाद दोनों ही श्रेयस अय्यर और हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस का फोटोशूट होता है। दोनों का फोटोशूट चेन्नई के बीच पर किया गया। दोनों ने नाव में बैठकर समुंद्र किनारे आईपीएल की ट्रॉफी के साथ पोज दिए। बता दें कि अय्यर दूसरी बार तो कमिंस पहली बार आईपीएल के फाइनल में कप्तानी कर रहे हैं।

पढे़ं-मॉरीशस में बीच का मजा लेती नजर आईं Shehnaaz Gill, ‘ऐ उड़ी उड़ी’ गाने पर शेयर किया खूबसूरत वीडियो

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here