18 C
London
Tuesday, June 18, 2024
spot_img

दिल्ली में सिक्किम की युवती से दरिंदगी, लोहे की रॉड से पीटा; पांच घंटे तक तड़पती रही युवती

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  दक्षिण दिल्ली के नेबसराय इलाके से हैवानियत की सारी हदें पार करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने दिल्ली को एक बार शर्मसार कर दिया है। इस घटना का शिकार सिक्किम की एक युवती हुई है, जिसके अपने प्रेमी ने ही उसे रूह कंपाने वाली सजा दी।

फेसबुक से हुई दोस्ती

दरअसल नॉर्थ-ईस्ट की युवती की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से दिल्ली में रहने वाले पारस से हुई। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती गहरी हुई तो युवती पारस पर भरोसा करने लगी। उसने पारस को जॉब के लिए बोला।

इस पर पारस ने युवती से जॉब के लिए दिल्ली आने की बात कही। इसी साल 10 जनवरी को पारस पर भरोसा कर जॉब के लिए युवती दिल्ली आ गई। दिल्ली आकर वह पारस के साथ ही खानपुर में रहने लगी।

30 जनवरी की है घटना

युवती और आरोपी के साथ-साथ रहने के चलते दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध बने। दोनों एक-दूसरे से शादी की बातें भी करने लगे। 30 जनवरी के दिन भी दोनों के बीच शादी को लेकर बात हुई।

उस दिन युवती पारस पर शादी के लिए कुछ ज्यादा ही दबाव बनाने लगी। इसस गुस्साए पारस ने पहले लोहे के सरिए से उसकी जमकर देर तक पिटाई की। इसके बाद गैस पर चढ़े दाल को उठाकर युवती के ऊपर फेंक दिया, जिससे युवती के चेहरा और हाथ जल गए।

पांच घंटे तक तड़पी युवती

इस पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद पारस युवती को तड़पता छोड़ कमरे को बंद कर चला गया। लगभग पांच घंटे तक युवती दर्द और जलन से रोती-चिल्लाती रही। उसकी चीख किसी तरह मकान मालिक तक पहुंची तो वह आया और उसने युवती को बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी।

पारस हुआ गिरफ्तार

पुलिस ने युवती को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया। युवती के बयान पर नेब सराय थाने ने अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी पारस की तलाश शुरू कर दी। जिसे बाद में सतबरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया। युवती के शरीर पर बीस जगह चोट के निशान हैं।

ये भी पढ़ें…उत्तराखंड: सदन में यूसीसी पर चर्चा, गरमाया माहौल…संसदीय मंत्री ने विपक्ष पर तंज कसते हुए पढ़ी दो पक्तियां

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here