7.9 C
London
Tuesday, April 16, 2024
spot_img

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में घुसी कार, कोलकाता के चार युवकों की मौत

ख़बर रफ़्तार, मैनपुरी:  रविवार सुबह 9 बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। थाना कुर्रा क्षेत्र के गांव लखनी महातपुर के सामने 97.5 किलोमीटर पर लखनऊ की तरफ से तेज स्पीड में जा रही कार सामने जा रहे ट्रॉला में पीछे से घुस गई। कार में कोलकाता शहर के रामनगर लाइन गार्डन रीछ एनक्लेव के रहने वाले तुसीब खान, आदिल खान, अमन हसन, जीशान सहित चार युवक सवार थे।

भीषण हादसे में कार चकनाचूर

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। चारों युवकों की कार में फंसने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के सुरक्षा अधिकारी आरपी पांडे और थाना प्रभारी निरीक्षक ललित भाटी और थाना कुर्रा पुलिस पहुंच गई। बड़ी मुश्किल से कार में फंसे हुए सभी युवकों के शव जेसीबी वाहन से निकलवाए गए।

बताते हैं ट्रॉला से कार के टकराने की जोरदार आवाज सुनकर बचाव के लिए गांव के लोग भी आ गए थे। मृतक कहां पर जा रहे थे। यह पता नहीं चल सका है। जेब में मिले मोबाइल से नंबर करके मृतकों के स्वजन को सूचना दे दी गई है। सभी शवों का पंचनामा भरकर जिला मुख्यालय भेज दिया गया। मृतकों के स्वजन देर रात तक आने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें…90 साल की मां की देखभाल नहीं करने पर संपत्ति से बेदखल हुआ गोद लिया बेटा, कोर्ट ने सुनाया फैसला

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here