18.2 C
London
Thursday, May 23, 2024
spot_img

बॉबी देओल के हिस्से नहीं आया एक भी डायलॉग, सबसे खतरनाक बनकर दहशत मचाएंगे एक्टर

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल की रिलीज को ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। फिल्म दिसंबर के पहले दिन सिनेमाघर में दस्तक देने के लिए तैयार है। मूवी के काफी चर्चे हैं। पोस्टर्स और गानों ने फैंस में फिल्म को लेकर एक समां बना दिया है। ‘एनिमल’ में बॉबी देओल के कैरेक्टर को लेकर भी काफी उत्सुकता बनी हुई है।

बॉबी देओल के कैरेक्टर से जुड़ी दिलचस्प बात आई सामने

टीजर में बॉबी शैतान की एक झलक देखने को मिली थी, जिसे देख यह साफ पता चल गया था कि फिल्म में उनकी जोड़ी काफी स्ट्रॉन्ग लग रही है। 23 नवंबर को ‘एनिमल’ का टेलिकॉम रिलीज किया जाएगा। उधर, ऑर्केस्ट्रा फिल्म से जुड़ी एक-एक सीक्वल रिलीज करने के साथ ही सस्पेंस कायम रखना चाहते हैं। इसके बीच बॉबी बॉयज़ से जुड़े इंटरेस्टिंग डिज़ाइन सामने आए हैं।

बिना बोले दहशत मचाएंगे बॉबी देओल

एनिमल फिल्म स्टार और रश्मिका के बीच के कुछ लवली डेवी मोमेंट्स गए हैं। इसी के साथ कुछ रोंगटे शेयर करने वाले सीन भी ओके हो गए हैं। फिल्म के पोस्टर में बॉबी का खून से सन अवतार दिखाया गया है। वहीं, टीजर की 20 सेकेंड की तस्वीरें सामने आईं, जिसमें उन्होंने कुछ बोला तो नहीं, लेकिन समझ आ गया कि वह खतरनाक विलेन बने हुए हैं।

गूंगे विलेन बने हैं बॉबी देओल

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है कि एनिमल फिल्म में बॉबी देओल गूंगे के किरदार में हैं। फिल्म में वह एक शब्द नहीं बोलेंगे, लेकिन दहशत भी उन्हीं की होगी। वह बिना बोले ही टेरर फैलाएंगे।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले बुर्ज खलीफा पर एनिमल फिल्म का 60 सेकंड का वीडियो दिखाया गया था। इस ऐतिहासिक मोमेंट को लाइव देखने के लिए रणबीर कपूर और बॉबी देओल दुबई पहुंचे थे। ‌यहां उन्होंने अपने कमरे में तो इस मोमेंट को कैप्चर किया ही। साथ ही फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक कर आई।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here