हल्द्वानी के बिंदुखत्ता में युवक को जहरीले सांप ने डसा, अस्पताल में हो गई मौत

खबरे शेयर करे -

एफएनएन, हल्द्वानी: बरसाती सीजन में सर्पदंश की घटनाएं बढ़ने लगी है. लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के बिंदुखत्ता स्थित इंदिरा नगर द्वितीय निवासी एक युवक को भी जहरीले सांप ने डस लिया. जिससे युवक की जान चली गई. सर्पदंश से युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि युवक को करैत सांप ने डसा था.

जानकारी के मुताबिक, लालकुआं के बिंदुखत्ता के इंदिरा नगर द्वितीय काररोड निवासी मनोज पांडे पुत्र विशन दत्त पांडे (उम्र 32 वर्ष) को जहरीले सांप ने डस लिया. सांपने के डसने की जानकारी मिलने पर परिजन मनोज को हल्द्वानी अस्पताल ले गए. जहां उपचार के दौरान मनोज ने दम तोड़ दिया.

बताया जा रहा है कि मनोज बुधवार को शाम के समय जानवरों को चारा दे रहा था. इस दौरान भूसे के अंदर एक सांप बैठा हुआ था. जहां भूसा उठाते ही सांप ने उसे डस लिया. इसके बाद उसकी हालत खराब होने लगी. आनन-फानन में परिवार वाले उसे सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए. जहां आज यानी गुरुवार को इलाज के उसकी मौत हो गई.

मनोज पांडे का एक बेटा बताया जा रहा है. उसकी मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. जबकि, पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है. आस-पास के लोग परिवार को ढांढस बंधाने आ रहे हैं. बता दें कि बरसात के मौसम में सांप अपने बिलों से बाहर निकल आते हैं. ऐसे में अपने घरों के आस पास साफ सफाई जरूर रखें. दोपहिया वाहन चलाने, जूता आदि पहनने से पहले उसे चेक कर लें.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours