मेरठ के भावनपुर क्षेत्र में युवती का झुलसा हुआ मिला शव, परिवार ने सुनाई जिंदा जलने की कहानी; पर पुलिस को नहीं हो रहा यकीन

खबरे शेयर करे -

ख़बर रफ़्तार, मेरठ:  भावनपुर क्षेत्र के छिलोरा में युवती को बिटोड में डाल कर जिंदा जलाने की खबर सामने आई है। शव आधा जला हुआ है। मृतका मुंडाली के मऊखास की रहने वाली है, जो अपने मां के घर छीलोरा में आई हुई थी। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका का नाम तिशा पुत्री प्रमोद है, जो 21 वर्ष की बताई जा रही है। पुलिस प्रथम जांच में मानकर चल रही है कि प्रेम प्रसंग के चलते ही परिवार के लोगों ने हत्या की है। वहीं, सीओ नवीन शुक्ला ने बताया कि परिवार के लोगों से बात हो गई है। युवती अपने मामा के घर आई हुई थी।

परिवार के लोगों का कहना है की युवती का परिवार के लोगों से विवाद हो गया था। उसी से उपचुक परिवार से झगड़ा कर ही मामा के घर आई थी। यहां पर खुद ही युवती ने आग लगा ली है। हालांकि, पुलिस परिवार की इस कहानी पर यकीन नहीं कर रही है। पुलिस मान रही है की युवती की हत्या की गई है।

ये भी पढ़ें –ऋषिकेश: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पहुंचे परमार्थ निकेतन, स्वामी चिदानंद से की मुलाकात; सनातन धर्म पर हुई चर्चा

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours