10.5 C
London
Monday, July 15, 2024
spot_img

युवक को सरेआम गोली मारकर फरार हुए बदमाश, तमाम ठिकानों पर दबिश दे रही पुलिस

ख़बर रफ़्तार, लक्सर: नगर के अतिव्यस्त हरिद्वार मार्ग पर दिन दहाड़े बाइक सवार युवक को गोली मारने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. आरोपी घटना के बाद फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है और उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

बता दें बीते दिनों दोपहर लक्सर नगर के व्यस्ततम इलाके हरिद्वार मार्ग पर फ्लाईओवर के समीप दिन दहाड़े बाइक सवार दो युवकों ने एक युवक को गोली मार दी गयी थी. लक्सर कोतवाली के बसेड़ी गांव निवासी परवेज ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका बेटा दानिश अपने पड़ोसी युवक आशु के साथ बाइक से सामान लेने लक्सर गया था. दोपहर करीब ग्यारह बजे दोनों बाइक से वापस लौट रहे थे. इस दौरान जब वह फ्लाईओवर पर स्टेट बैंक के निकट पहुंचे तो तभी वहां बाइक पर सवार होकर आए सावेज व अरमान निवासी पीपली कोतवाली लक्सर ने उसके बेटे दानिश को गोली मार दी.

गोली दानिश के पेट के साइड वाले हिस्से में लगी. जिससे पर वह गंभीर रूप से घायल हो गया था और नीचे जा गिरा. आसपास के लोगों ने घायल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. एम्स ऋषिकेश में घायल का उपचार चल रहा है. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण ने बताया कि घायल युवक के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. दोनों युवक अपने घरों से फरार हैं. जिनकी तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है. पुलिस द्वारा उनके संभावित ठिकानों पर दबिश की जा रही है.

पढ़ें- युवक ने एचआईवी संक्रमित होने की बात छिपाकर किया निकाह, पत्नी की तबीयत बिगड़ने पर राज से उठा पर्दा

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here