18.2 C
London
Thursday, May 23, 2024
spot_img

नफे सिंह की हत्या में शामिल चार संदिग्ध शूटरों की तलाश जारी, हरियाणा के रहने वाले हैं बदमाश

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  बहादुरगढ़ में इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक नफे सिंह राठी की हत्या में शामिल चार संदिग्ध शूटरों की पहचान कर ली गई है। इनके नाम अतुल, नकूल, दीपक व आशीष है। चारों कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी ग्रुप से जुड़े गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू गिरोह के शूटर हैं। ये सभी हरियाणा के अलग-अलग गांवों के रहने वाले हैं और इनके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

स्पेशल सेल का कहना है कि चारों के हर संभावित ठिकानों पर दिल्ली व हरियाणा पुलिस तीन दिनों से छापेमारी कर रही है लेकिन कोई पुलिस के हाथ नहीं आ रहा है। सभी अपने-अपने घरों से फरार हैं। पुलिस का कहना है कि वारदात में आठ से दस शूटर शामिल थे लेकिन अबतक चार शूटरों के नाम का पता चल पाया है। अन्य शूटरों के नाम पता लगाया जा रहा है।
पुलिस का कहना है कि अबतक की जांच से नंदू व उसके भाई ज्योति प्रकाश उर्फ बाबा पर ही नफे सिंह की हत्या कराने का संदेह है। नंदू लंबे समय से इंग्लैंड में रह रहा है। जबकि उसका भाई ज्योति बाबा, तिहाड़ जेल में बंद है। पुलिस को पूरा यकीन है कि इन्हीं के शूटरों ने वारदात को अंजाम दिया है।

दिल्ली व हरियाणा पुलिस द्वारा दिल्ली, हरियाणा व पंजाब के जेलों में बंद लारेंस, जठेड़ी व नंदू गिरोह के बदमाशों से पूछताछ कर नफे सिंह की हत्या में शामिल शूटरों के बारे में पता लगाने का सिलसिला जारी है। जिन शूटरों पर दिल्ली व हरियाणा पुलिस को संदेह हो रहा है, उनकी तलाश में कई राज्यों में छापेमारी की जा रही है।

तीन दिन पहले इंटरनेट मीडिया के जरिये नंदू द्वारा नफे सिंह की हत्या की जिम्मेदारी लेने से दिल्ली व हरियाणा पुलिस नंदू गिरोह पर ही ध्यान केंद्रीत कर जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि कुछ शूटरों के पकड़े जाने के बाद ही वारदात में शामिल सभी शूटरों के बारे में पता लग सकता है। अभी हत्या के मकसद का पता नहीं चल पाया है। नंदू के विरोधी मंजीत महाल गिरोह के बदमाशों से पूछताछ व जांच से अबतक चार शूटरों के बारे में पता लगाया जा सका है।

ये भी पढ़ें..अब पिथौरागढ़ की इस झील में लोग ले सकेंगे नौकायन का आनंद, पीएम मोदी ने किया था लोकार्पण

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here