22.3 C
London
Monday, June 17, 2024
spot_img

नरेंद्र मोदी के तीसरी बार पीएम बनने से संत समाज खुश, हरिद्वार में बांटी मिठाई

ख़बर रफ़्तार, हरिद्वार: प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार शपथ ली है. जिसके बाद हरिद्वार के संत समाज में हर्ष है. आज संतों ने हर की पैड़ी पहुंचकर मां गंगा में दूध अर्पित किया. संतों ने नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर तीर्थ यात्रियों को मिष्ठान वितरण कर अपनी खुशी का इजहार किया.

इस दौरान स्वामी अमर बालक शास्त्री ने कहा जिस तरह का मैंडेट आया था उसमें ऐसी आशंका लग लग रही थी कि इंडिया गठबंधन नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू को बहकाकर अपने पक्ष में करके सरकार बना सकता है, मगर ऐसा नहीं हुआ. खुशी की बात है कि देश में मोदी सरकार बनी है. स्वामी अमर बालक शास्त्री ने नरेंद्र मोदी के चित्र के साथ गंगा की पूजा कर दूध अर्पित किया.

स्वामी अमर बालक का कहना है जिस प्रकार से समीकरण बने हुए थे उससे देश में अस्थिरता का माहौल था. मगर अब सब कुछ ठीक हो गया है. उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ले ली है. उन्होंने कहा देश की सुख शांति के लिए आज मां गंगा की पूजा कर रहा हूं, दूध अर्पित कर रहा हूं.मोदी सरकार बनने की खुशी में लड्डू बांट रहा हूं. उन्होंने कहा मुझे बहुत प्रसन्नता है कि भारत में अच्छा शासन करने वाली सरकार आई है.

पढे़ं-हरिद्वार में दर्दनाक हादसा, झोपड़ी में आग लगने से जिंदा जली महिला, मौत

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here