25.6 C
London
Tuesday, June 25, 2024
spot_img

हरिद्वार में दर्दनाक हादसा, झोपड़ी में आग लगने से जिंदा जली महिला, मौत

ख़बर रफ़्तार, हरिद्वार: धर्मनगरी हरिद्वार के श्यामपुर थाना क्षेत्र में एक हादसे में एक महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि रविवार दोपहर मंगोलपुरा गांव में एक झोपड़ी में आग लग गई. आग लगने से एक महिला झुलस गई. आस-पास के लोगों ने पानी डालकर आग बुझाई और महिला को झोपड़ी से बाहर निकाला. लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी.

घटना के मुताबिक, रविवार की दोपहर को हरिद्वार के श्यामपुर थाना क्षेत्र के मंगोलपुरा गांव के रामकिशन की झोपड़ी में आग लग गई. रामकिशन पत्नी कृष्णा देवी के साथ झोपड़ी में रहते थे. रविवार को रामकिशन दवाई लेने हरिद्वार गया था. जबकि आस-पास के लोग पास ही आयोजित एक भंडारे में गए थे. झोपड़ी में 54 वर्षीय कृष्णा देवी अकेली थी. दोपहर में अचानक झोपड़ी में आग लग गई. कृष्णा देवी आग को देखकर झोपड़ी में बंधी बछिया को खोलने लगी. तभी वह भी आग की चपेट में आ गई और बुरी तरह झुलस गई.

आग की लपटें देखकर आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंचे और आग को बुझाने का प्रयास करने लगे. साथ ही पुलिस को भी घटना की सूचना दी. लोगों ने झोपड़ी से कृष्णा देवी को बाहर निकाला लेकिन तब तक कृष्णा देवी की मौत हो चुकी थी.

लालढांग चौकी प्रभारी रुकम सिंह नेगी ने बताया कि रसूलपुर मीठीबेरी के ग्राम प्रधान कमलेश द्विवेदी की ओर से मंगोलपुरा गांव में आग लगने की सूचना दी गई. आग से झुलसने के कारण महिला की मौत हुई. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

वहीं ज्यादा जानकारी देते हुए नितेश शर्मा, थाना प्रभारी, श्यामपुर ने बताया कि फिलहाल पूछताछ में पता चला कि परिवार के लोग चूल्हे पर खाना बनाते थे. तेज हवा चलने के करण चिंगारी लगने से संभवत: आग लगी है. कोई पारिवारिक झगड़ा या आपसी रंजिश परिवार की किसी से नहीं है. लेकिन फिर भी हर पहलू पर जांच की जा रही है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here