18 C
London
Tuesday, June 18, 2024
spot_img

रुड़की : ज्वेलर्स की दुकान में दो नकाबपोश बदमाशों ने किया लूट का प्रयास, विरोध करने पर सिर पर मारा तमंचे का बट

ख़बर रफ़्तार,रुड़की:  रुड़की में बाइक सवार दो बदमाशों ने सुनार की दुकान में घुसकर लूट का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने सुनार पर तमंचे की बट से हमला कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और बदमाशी की तलाश की, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल पाया।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पनियाला रोड पर सुभाष नगर स्थित गढ़वाल सभा के पास नीलकमल वर्मा की टीना ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। शुक्रवार की रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। इस बीच बाइक पर दो नकाबपोश बदमाश उनकी दुकान के बाहर आकर रुके और अंदर घुस आए। बदमाशों ने तमंचे के बल पर नकदी लूटने का प्रयास किया। नीलकमल ने विरोध किया तो बदमाशों ने उनके सिर पर तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। शोर मचाने पर बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। शोर सुनकर आस-पास के दुकानदार और लोग मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

साथ ही लोगों ने घटना की सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बदमाशों की तलाश के लिए चेकिंग अभियान चलाया। लेकिन बदमाशों को कुछ पता नहीं चल पाया। वहीं, पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसमें बाइक सवार बदमाश कैद हो गए।

ये भी पढ़ें..उत्तराखंड : विधानसभा सत्र में समान नागरिक संहिता बिल होगा पेश, सुरक्षा को लेकर किए ये कड़े इंतजाम

पुलिस बाइक नंबर के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। उधर पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली प्रभारी गोविंद कुमार ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। साथी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है।
- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here