17.2 C
London
Thursday, May 23, 2024
spot_img

रुड़की: बहन की केयर करना भाई को पड़ा भारी, जीजा ने खोया आपा; काट दी साले की नाक

ख़बर रफ़्तार, रुड़की : भगवानपुर थाना क्षेत्र में मामूली बात को लेकर जीजा ने अपने साले की नाक काट दी। आनन-फानन में घायल को रुड़की के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस में जीजा को हिरासत में लिया है।

भगवानपुर थाना क्षेत्र के सिकरोडा गांव निवासी महमूद की बेटी की शादी करीब दो साल पूर्व सहारनपुर निवासी रहीस से हुई थी। उनके एक बेटा भी है। महिला के भाई का आरोप है कि उसके ससुराल के लोग उसकी बहन को परेशान रखते थे। महिला के भाई ने बताया कि उसकी बहन कुछ दिन पहले मायके आई थी।
बहन और भांजे की तबीयत थी खराब

महिला के भाई का कहना है कि उसकी बहन और उसके भांजे की तबीयत खराब थी। शुक्रवार 10 मई को उनका जीजा रहीस उसकी बहन को लेने के लिए आया हुआ था, जिस पर महिला के स्वजन ने रहीस से कहा कि जब तबीयत ठीक हो जाएगी तो ले जाना।

आरोप है कि उसके जीजा ने अपने बेटे को उठा लिया और उसे लेकर जाने लगा। इसी बात को लेकर उनमें कहासुनी होने लगी और मारपीट हो गई। मामला इतना बढ़ा कि रहीस ने अपने साले जुल्फिकार उर्फ मानू पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और इस हमले में जुल्फकार की नाक कट गई।

पुलिस ने रहीस को हिरासत में लिया

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने जुल्फिकार को घायल अवस्था में 108 की मदद से रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने रहीस को हिरासत में लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ये भी पढ़ें…कानपुर होटल में नहीं रुक सकेंगे ये लोग, शराब की दुकानें भी होंगी बंद; आज शाम छह बजे से सख्ती

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here