21.7 C
London
Monday, June 17, 2024
spot_img

Rishabh Pant ने प्रैक्टिस सेशन के बाद इस शख्स को कहा ‘आई मिस यू…’, BCCI ने शेयर किया वीडियो

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की 18 महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी हुई है। स्टार बल्लेबाज पंत साल 2022 में हुए कार एक्सीडेंट के बाद अब पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने वाले है। टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय टीम के साथ पंत यूयॉर्क पहुंच गए है, जहां उन्होंने

टीम के साथ प्रैक्टिस भी शुरू कर दी। प्रैक्टिस सेशन के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इमोशनल नजर आए। उन्होंने कहा कि नीली जर्सी को पहनने का एक अलग ही एहसास है। इस दौरान उन्होंने उस शख्स का भी नाम बताया जिसे वह NCA के दौरान काफी मिस कर रहे थे। पंत की ये वीडियो बीसीसीआई ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर की है।

Rishabh Pant हुए इमोशनल, कहा- नीली जर्सी पहनने का अलग एहसास

दरअसल, बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में ऋषभ पंत इमोशनल नजर आ रहे हैं। पंत वीडियो में कहते है कि इंडियन जर्सी पहनकर मैदान पर वापसी करना एक अलग एहसास है और मैंने इस पल को काफी मिस किया। मैंने अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मिलना और हंसी मजाक करना काफी मिस किया और अब सभी के साथ वापस से टाइम स्पैंड करके मैं काफी इंजॉय कर रहा हूं।

पंत इस दौरान वीडियो में कहते है कि मैंने NCA के दौरान सूर्यकुमार यादव को मिस किया। सूर्या इसके बाद कहते है कि क्या आपने मुझे मिस किया? तो पंत कहते है कि मैंने तुम्हें एनसीए में देखा था।

यह भी पढ़ें:- ‘जीतू भैया’ तक पहुंचना नहीं आसान, सॉल्व कर लें ये समीकरण तो मिल जाएगी रिलीज डेट

पंत का आईपीएल 2024 में ऐसा रहा प्रदर्शन

आईपीएल 2024 में ऋषभ पंत ने दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी की और कुल 13 मैच खेलते हुए उन्होंने तीन अर्धशतक की मदद से 466 रन बनाए। इस दौरान पंत का स्ट्राइक रेट 155 का रहा। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 88 रन का रहा। दिल्‍ली कैपिटल्‍स को टीम प्‍लेऑफ में नहीं पहुंच नहीं सकी, लेकिन पंत ने शानदार वापसी कर फैंस को खुश कर दिया।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here