25.6 C
London
Tuesday, June 25, 2024
spot_img

‘जीतू भैया’ तक पहुंचना नहीं आसान, सॉल्व कर लें ये समीकरण तो मिल जाएगी रिलीज डेट

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  एक बार फिर से जितेन्द्र कुमार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छा गए हैं। उनकी वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। इस वेब सीरीज के बाद अब जितेन्द्र कुमार ने फैंस को एक और बड़ा सरप्राइज दे दिया है।

कुछ महीनों पहले ‘कोटा फैक्ट्री-3’ की अनाउंसमेंट नेटफ्लिक्स ने कई नए शोज के साथ की थी। अब कोटा फैक्ट्री के सीजन 3 की रिलीज डेट भी ‘जीतू भैया’ ने भी बताया दी है।

हालांकि, जीतू भैया का अंदाज है, तो वह यूनिक तो होगा ही। जीतू भैया उर्फ जितेन्द्र कुमार ने रिलीज डेट डायरेक्ट नहीं बताई, बल्कि एक ऐसा समीकरण दिया है, जिसे आपको खुद सॉल्व करना होगा।

सोल्व कर लेंगे तो मिल जाएगी ‘कोटा फैक्ट्री-3’ की रिलीज डेट

कोटा फैक्ट्री नेटफ्लिक्स की सबसे सफल सीरीज में से एक है। शुरुआत में इस वेब सीरीज का पहला पार्ट 2019 में Youtube पर आया था, लेकिन उसके बाद इस सीरीज को नेटफ्लिक्स ने खरीद लिया। अब दो सफल सीजन के बाद ‘कोटा फैक्ट्री’ अपने तीसरे सीजन के लिए बिल्कुल तैयार है।

नेटफ्लिक्स ने हाल ही में अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर कोटा फैक्ट्री (Kota Factory 3) से जीतू भैया का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह व्हाइट बोर्ड पर एक गणित का सवाल लिखते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा जितने भी फैंस उनसे बार-बार ये पूछ रहे थे कि ‘कोटा फैक्ट्री’ का तीसरा सीजन कब आएगा, उन्हें ये चुनौती दे दी है कि वह बोर्ड पर लिखी गुत्थी सुलझा लें और पता लगा लें कि रिलीज डेट क्या है।

‘कोटा फैक्ट्री’ की रिलीज की मिस्ट्री सुलझाने में लगे फैंस?

कोटा फैक्ट्री को देखने के लिए उत्सुक फैंस भी जीतू भैया द्वारा दी गयी इस चुनौती को स्वीकारने से पीछे नहीं रहे। वह कमेन्ट बॉक्स में इस समीकरण को सुलझाकर ये बता रहे हैं कि वेब सीरीज की रिलीज डेट क्या है।

जीतू भैया ने फैंस की एक प्रॉब्लम सोल्व करते हुए ये तो बताया दिया कि सीरीज जून में आएगी, ऐसे में किसी का कहना है 20 जून, तो किसी का कहना है 15 जून को वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह वेब सीरीज कोटा के IIT( Indian Institute of Technology) में एडमिशन लेने के लिए कड़ा संघर्ष करने वाले छात्रों के जीवन पर आधारित है।

यह भी पढ़ें:- सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह बोले- व्यापारियों के बीच फैली दहशत, पंजाब में गैंगस्टर चला रहे राज

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here