12.1 C
London
Monday, April 15, 2024
spot_img

26 Feb को जारी होंगे राजस्थान संगणक भर्ती परीक्षा एडमिट, मार्च में होनी है परीक्षा

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  राजस्थान संगणक भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी होने की तारीख घोषित कर दी गई है। इस परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र 26 फरवरी, 2024 को रिलीज किए जाएंगे। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड, जयपुर ने इस संबंध में एक आधिकारिक सूचना भी जारी की है। इसके मुताबिक, कंप्यूटर सीधी भर्ती परीक्षा, 2023 और कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर भर्ती परीक्षा 2022 के प्रवेश पत्र 26 फरवरी, 2024 को रिलीज किए जाएंगे। यह आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध कराए जाएंगे। परीक्षा में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स पोर्टल पर जाकर इसको डाउनलोड कर सकते हैं।

RSMSSB Sanganak Admit Card: 3 मार्च को होगी राजस्थान संगणक भर्ती परीक्षा 
राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड, जयपुर की ओर से जारी सूचना के अनुसार, संगणक के पदों पर भर्ती परीक्षा का आयोजन 03 मार्च, 2024 को किया जाएगा। एग्जाम सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक आयोजित किया जाएगा। वहीं, कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर भर्ती परीक्षा का 3 बजे से दोपहर 4:30 बजे तक किया जाएगा।
RSMSSB Sanganak Exam 2024: दो घंटे पहले करना होगा रिपोर्ट  

RSMSSB की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, परीक्षा केंद्र पर निर्धारित परीक्षा समय से दो घंटे पहले सेंटर पर रिपोर्ट करना होगा, ताकि तलाश के बाद आप समय पर परीक्षा कक्ष में नियत स्थान पर बैठ सकें। एग्जाम सेंटर के गेट बंद होने के बाद किसी भी कैंडिडेट्स को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। बता दें कि परीक्षा केंद्र पर अपना प्रोविजनल ई प्रवेश पत्र के साथ एक मूल फोटोयुक्त पहचान पत्र आधार कार्ड लेकर जाना होगा। इससे ही पहचान सुनश्चित की जाएगी। आधार कार्ड में जन्मतिथि स्पष्ट होनी चाहिए। विशेष परिस्थिति में ही ड्राइविंग लाइसेंस, पेनकार्ड और पासपोर्ट और वोटरआईडी कार्ड से मिलाना किया जाएगा। ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:कुर्सी की पेटी बांध लीजिए’, टेक ऑफ करने के लिए तैयार है करीना, तब्बू, कृति की तिगड़ी, टीजर हुआ रिलीज

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here