10.5 C
London
Monday, July 15, 2024
spot_img

Rahul Dravid हो सकते हैं मालामाल? ‘गुरु’ Gambhir के जाने के बाद KKR ने दिया आकर्षक ऑफर

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली: कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन किया और गौतम गंभीर को इस सीजन के लिए टीम ने मेंटर बनाया था। केकेआर में वापसी करते ही उन्होंने टीम को तीसरी बार चैंपियन बनाया।

Rahul Dravid बनेंगे KKR के मेंटर? Gambhir की हो चुकी विदाई!

दरअसल, भारतीय टीम के टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतने के बाद राहुल द्रविड़ का भी बतौर हेड कोच कार्यकाल खत्म हुआ। राहुल द्रविड़ के कार्यकाल का आखिरी दिन 29 जून था। पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ WTC फाइनल और वनडे विश्व कप फाइनल हारने के बाद भारतीय टीम ने कोच राहुल द्रविड़ की कोचिंग में टी20 विश्व कप 2024 की ट्रॉफी आखिरकार जीत ही ली।

इस बीच भारत के चैंपियन बनने के बाद ये कहा जा रहा था कि द्रविड़ जॉबलेस हो जाएंगे, लेकिन केकेआर ने एक ऐसा ऑफर दिया है जिससे वह टीम इंडिया में बतौर हेड कोच से भी मोटी कमाई कर सकते हैं। उनकी कोच के रूप में 12 करोड़ रुपये कमाए थे।

इससे पहले रिपोर्ट्स संग एक बातचीत के दौरान केगिंस्टन ओवल में द्रविड़ ने मस्ती मजाक में कहा था कि अब वह अगले हफ्ते से बेरोजगार होने वाले है। अब ऐसा लगता है कि द्रविड़ को दूसरी जॉब के लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि केकेआर की टीम ने पूर्व भारतीय कप्तान से मेंटर के लिए संपर्क किया है।

यह भी पढ़ें:- देहरादून में बड़े पैमाने पर पुलिस इंस्पेक्टर और दरोगाओं का तबादला, ये रही पूरी लिस्ट

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here