10.5 C
London
Monday, July 15, 2024
spot_img

नए सफर पर निकली ‘कल्कि’, हिंदी बेल्ट में अब ये जादुई आंकड़ा छूने को बेकरार फिल्म

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाते हुए 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी ये साइंस फिक्शन फिल्म अपनी कहानी, बेहतरीन वीएफएक्स और शानदार अभिनय के चलते थिएटर्स में राज कर रही है। रिलीज के चंद दिनों में फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए है।

‘कल्कि 2898 एडी’ ने रिलीज के पहले ही हफ्ते में ही बेहतरीन कलेक्शन किया। हिंदी बेल्ट में भी ये तेलुगु फिल्म रुल कर रही है। हाल ही में ‘कल्कि 2898 एडी’ के हिंदी डब ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। वहीं, अब फिल्म 250 करोड़ के आंकड़े की ओर तेजी से बढ़ रही है। ‘कल्कि 2898 एडी’ की सफलता को देखकर उम्मीद की जा सकती है कि ये जल्दी ही इस मील के पत्थर को भी पार कर लेगी।

हिंदी बेल्ट में कल्कि का बिजनेस

कल्कि 2898 एडी’ एक फ्यूचरिस्टिक फिल्म है और दर्शकों को एक नई दुनिया की सैर कराती है। फिल्म का कॉन्सेप्ट ऑडियंस को पसंद आ रहा है। यही कारण है कि फिल्म हिंदी बेल्ट में भीआगे बढ़ रही है। फिल्म के लेटेस्ट बिजनेस रिपोर्ट की ओर नजर डाले, तो ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार, शुक्रवार को कलेक्शन 9.75 करोड़, शनिवार को 17.50 करोड़ और रविवार को 22 करोड़ रहा।

मंडे टेस्ट में बिगड़ा हाल ?

दूसरे मंडे टेस्ट में फिल्म के बिजनेस में गिरावट आई। फिर भी ठीक-ठाक कमाई के साथ सोमवार को कलेक्शन 6.75 करोड़ रहा। इसके साथ ही ‘कल्कि 2898 एडी’ ने रिलीज 12 दिनों में हिंदी बेल्ट में 219.25 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

दुनियाभर में छाई कल्कि

‘कल्कि 2898 एडी’ के वर्ल्डवाइड बिजनेस की बात करें, तो फिल्म दुनियाभर में 1000 करोड़ क्लब में शामिल होने के सफर पर है। वहीं, डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर ‘कल्कि 2898 एडी’ ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन ने लीड रोल निभाया है।

यह भी पढ़ें- देहरादून में जलभराव से ‘सरकार’ भी परेशान, नालों की कैरिंग कैपेसिटी को बताया कारण, बनाया जा रहा नया प्लान

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here