19.1 C
London
Tuesday, July 23, 2024
spot_img

रुड़की में केबल कारोबारी और सैलून संचालक लापता, तलाश में जुटी पुलिस

ख़बर रफ़्तार, रुड़की: हरिद्वार के रुड़की में सैलून की दुकान चलाने वाला युवक और शहर का एक बड़ा केबल कारोबारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए. लापता युवक के पिता ने एक युवक पर उधार के पैसे देने के लिए उसे अपने साथ ले जाने का आरोप लगाया है. पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि सैलून संचालक गंगनहर में डूबा है. वहीं लापता युवक के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर बेटे को तलाश करने की गुहार लगाई है. पुलिस और जल पुलिस के गोताखोर गंगनहर में युवक की तलाश कर रहे हैं. उधर शहर के बड़े केबल कारोबारी का भी अभीतक कोई सुराग नहीं चल पाया है.

रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के शेरपुर गांव निवासी सोमपाल बडाक पुत्र नानक सिंह बडाक ने कोतवाली पुलिस को तहरीर में बताया कि उनका बेटा अमित जो कि शेरपुर गांव में करीब 5 से 6 वर्षों से सैलून की दुकान चलाता है. अमित ने अपने जान पहचान के राजा पुत्र रामपाल नामक एक युवक को उधार की रकम दी थी और वह युवक 20 जून को अमित की दुकान पर आया था और उनके बेटे अमित को उधार दी गई रकम वापस करने की बात कहकर अपने साथ लेकर गया था. जो अभी तक घर वापस नहीं लौटा है, पुलिस ने अमित के पिता की तहरीर के आधार पर राजा के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस द्वारा मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. वहीं पुलिस और जल पुलिस के गोताखोरों द्वारा लापता अमित की तलाश के लिए गंगनहर में सर्च अभियान चलाया जा रहा है.सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि गंगनहर में नहाते समय सैलून संचालक डूब गया है. उन्होंने बताया कि युवक की तलाश के लिए गंगनहर में सर्च अभियान चलाया जा रहा है. उधर, बीते मंगलवार से शहर के एक बड़े केबल कारोबारी भूषण कालरा का भी अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है. दरअसल केबल कारोबारी मंगलवार की सुबह गंगनहर किनारे घूमने के लिए निकले थे, जिसके बाद से वह वापस नहीं लौटे, केबल कारोबारी के परिजनों ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई है.
- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here