10.5 C
London
Monday, July 15, 2024
spot_img

लोहाघाट में लापता महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद, पड़ताल में जुटी पुलिस

ख़बर रफ़्तार, चंपावत: लोहाघाट विकास खंड के पंचेश्वर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नेपाल सीमा से लगे गुमदेश क्षेत्र के धौनी सिलिंग गांव की लापता महिला का 15 दिन बाद क्षत-विक्षत हालत में शव मिला है. महिला भूमि देवी (52) पत्नी धर्म सिंह गत 20 जून की रात को घर से अचानक लापता हो गई थी.तब से परिजन व ग्रामीण लगातार उसकी तलाश कर रहे थे.पंचेश्वर कोतवाली में भी गुमशुदगी की सूचना दी गई थी, इसके बाद पुलिस भी महिला की तलाश में जुट गई.

ग्रामीणों के द्वारा की जा रही तलाश के दौरान भूमि देवी के पुत्र कमल धौनी को बलचूड़ा गदेरे में उनका क्षत-विक्षत शव दिखाई दिया. जिसकी सूचना कमल के द्वारा ग्रामीणों को दी गई. वहीं सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पंचेश्वर कोतवाल इंद्रजीत सिंह ने बताया कि सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर लोहाघाट मोर्चरी भिजवाया गया. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. एसएचओ इंद्रजीत सिंह ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया में आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है.

लेकिन पुलिस घटना की हर एंगल से जांच कर रही है. हालांकि परिजनों के द्वारा कोई शक नहीं जताया गया है. ग्रामीणों के मुताबिक महिला का शव पेड़ से लटका मिला.लेकिन काफी दिन बीतने की वजह से शव सड़ गल गया था और शरीर दो तीन हिस्सों में टूट कर नीचे गिर गया है.पेड़ में महिला के सिर्फ सिर के बाल व मंगलसूत्र लटकता हुआ मिला. कोतवाली प्रभारी इंद्रजीत सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई है, साथ ही परिजनों से पूछताछ की जा रही है.जिसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.
- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here