10.5 C
London
Monday, July 15, 2024
spot_img

चमोली: गैरसैंण में पानी की समस्या से परेशान लोग, प्रदर्शन कर जताया विरोध

ख़बर रफ़्तार, चमोली: प्रदेश में मानसून ने दस्तक दे दी है, भारी बारिश से लोगों को परेशानियों से दो चार होना पड़ रहा है. वहीं भारी बारिश से नदी नाले उफान पर हैं. वहीं बरसात में भी गैरसैंण वासियों को पीने के लिए पानी नहीं मिल पा रहा है. विगत माह से गैरसैंण नगर पंचायत के वार्ड नंबर 5 के निवासी पानी की समस्या को लेकर दर दर भटकने को मजबूर हैं.

पानी की किल्लत को लेकर आज नगर पंचायत गैरसैंण के वार्ड 5 की दर्जनों महिलाओं ने तहसील कार्यालय पहुंचकर जल संस्थान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की व अपना आक्रोश जताया. इस दौरान महिलाओं ने जल संस्थान कर्मियों पर आरोप लगाया कि जल संस्थान कर्मियों के मनमाने रवैये के कारण वार्ड वासियों को बूंद-बूंद पानी को तरस रहे हैं. साथ ही उन्हें पेयजल के लिए भटकना पड़ रहा है. लोगों ने कहा कि इस संबंध में कई बार जल संस्थान के अधिकारियों व कर्मचारियों को भी अवगत कराया गया है. लेकिन हालात जस के तस बने हुए हैं.

कोई भी सुनने को तैयार नहीं है.पानी की समस्या को लेकर तहसील कार्यालय पहुंची महिलाओं ने तहसील कार्यालय में उपजिलाधिकारी के मौजूद न होने पर नायब तहसीलदार जोतेंद्र सिंह नेगी के माध्यम से उपजिलाधिकारी गैरसैंण को ज्ञापन सौंपा. साथ ही गुस्साए लोगों ने क्षेत्र में जल्द पानी की समस्या दूर करने की मांग की. महिलाओं ने दो दिन के भीतर पानी सुचारू ना होने पर 5 जुलाई को जल संस्थान कार्यालय में धरना व प्रदर्शन की चेतावनी दी है. कहा कि जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी विभाग व प्रशासन की होगी.
- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here