25.6 C
London
Tuesday, June 25, 2024
spot_img

कार में शराब पीने वालों को पीटा, फिर पुलिसकर्मियों ने 10 लाख रुपये लेकर छोड़ा

ख़बर रफ़्तार, दक्षिणी दिल्ली:  दक्षिणी पश्चिमी जिले में खाकी को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जिले की नारकोटिक्स यूनिट में तैनात पांच पुलिसकर्मियों ने कार में शराब पी रहे कुछ युवकों की पहले तो जमकर पिटाई की। फिर उन्हें शराब तस्करी के केस से बचाने के एवज में 10 लाख रुपये की घूस लेकर छोड़ दिया।

इस मामले में पुलिस उपायुक्त रोहित मीना ने पांच पुलिसकर्मियों हवलदार अशोक, विश्वास दहिया, सिपाही मनीष, दीपक और राजकुमार के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा यूनिट के प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक दहिया को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

सरकारी नौकरी चले जाने का दिखाया डर

पुलिस के मुताबिक मारपीट और रिश्वत लेने का आरोप लगाने वालों में राजेश हरियाणा पुलिस और दीपक दिल्ली पुलिस में हैं। वह अपने दोस्त हिसार निवासी सुखकरण, अनिल छिल्लर के साथ मंगलवार रात को रंगपुरी पेट्रोल पंप पर कार के अंदर शराब पी रहे थे। यहां से ही इनको नारकोटिक्स यूनिट ने गिरफ्तार किया था। आरोपित पुलिसकर्मियों ने राजेश व दीपक की सरकारी नौकरी चले जाने का डर दिखाकर 10 लाख रुपये लिये।

शिकायत कर्ता राजेश और दीपक पर सीमा पर शराब तस्करी कराने का आरोप है। आरोप है कि राजेश शराब तस्करों को हरियाणा सीमा और दीपक दिल्ली सीमा पार कराता था। दक्षिणी पश्चिमी जिला पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद से ही दोनों का पता नहीं चल रहा है।

ये पढ़ें- बंद रहेगा हल्द्वानी-अल्मोड़ा नेशनल हाईवे, डायवर्जन लागू; पर इस रास्ते से जाने पर लगेगा 40KM लंबा चक्कर

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here