11.7 C
London
Monday, May 27, 2024
spot_img

वीकेंड कर लीजिए प्लान, सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ ओटीटी पर हुई स्ट्रीम, जानें डिटेल्स

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा (Yodha OTT Release) थिएटर्स के बाद अब ओटीटी पर रिलीज कर दी गई है। वीकेंड को देखते हुए शुक्रवार को फिल्म को स्ट्रीमिंग कर दिया गया है। योद्धा इस साल मार्च में थिएटर्स में रिलीज हुई थी। हालांकि, फिल्म ने बिजनेस के मामले में निराश किया था, जबकि प्रमोशन के लिए मेकर्स ने खूब मेहनत की थी।

योद्धा की एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्लेन हाईजैक की कहानी दिखाई गई है। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फौजी का किरदार निभाया है।
वीकेंड कर लीजिए बुक

योद्धा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लंबे वक्त बाद थिएटर्स में वापसी की। उनकी पिछली फिल्म मिशन मजनू ओटीटी पर रिलीज हुई थी। इसके बाद योद्धा लाइन में थी, लेकिन कई बार फिल्म की रिलीज में फेरबदल भी किया गया। आखिरकार अंत में योद्धा 15 मार्च, 2024 को थिएटर्स में रिलीज की गई, लेकिन अगर आप सिनेमाहॉल में फिल्म देखने से चूक गए हैं, तो अब मौका अच्छा है, इस वीकेंड को बुक करिए और घर बैठे योद्धा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख डालिए।

कब और कहां हुई स्ट्रीम ?

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म की डिजिटल स्ट्रीमिंग की जानकारी दी। योद्धा ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की गई है। फिल्म 10 मई से ओटीटी पर देखी जा सकती है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने योद्धा की ओटीटी स्ट्रीमिंग की जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा, जब खतरा करीब आता है, हिम्मत ऊंची उड़ान भरती है।

यह भी पढ़ें- उत्‍तराखंड के बाबी सिंह धामी का भारतीय सीनियर हॉकी टीम में चयन, एफआइएच लीग में लेंगे हिस्‍सा

फिल्म की स्टार कास्ट

योद्धा में सिद्धार्थ के साथ लीड रोल में दिशा पाटनी (Disha Patani) और राशि खन्ना (Raashi Khanna) भी शामिल हैं। ‘योद्धा’ को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। धर्मा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले फिल्म का निर्माण किया गया है। वहीं, योद्धा का डायरेक्शन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here