6.2 C
London
Tuesday, April 23, 2024
spot_img

मद्रास यूनिवर्सिटी ने जारी किया यूजी और पीजी रिजल्ट, unom.ac.in पर करें चेक

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  मद्रास यूनिवर्सिटी ने यूजी और पीजी के विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए परिणामों की घोषणा कर दी है। यूनिवर्सिटी ने, जिन पाठ्यक्रमों के लिए नतीजो का एलान किया है, उनमें बीए/ बीबीए/ बीएससी/ बीकाॅम सहित पीजी के विभिन्न पाठ्यक्रम शामिल हैं। इसलिए इन प्रोगाम के लिए परीक्षा देने वाले कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट unom.ac.in पर जाकर नतीजो की जांच कर लें। अभ्यर्थी चाहें तो नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फॉलो करके भी परिणाम की जांच कर सकते हैं।

Madras University Results 2024: मद्रास यूनिवर्सिटी यूजी और पीजी पाठ्यक्रमों के नतीजे ऐसे करें चेक

मद्रास यूनिवर्सिटी यूजी और पीजी पाठ्यक्रमों के परिणाम चेक करने के लिए सबसे पहले कैंडिडेट्स को मद्रास यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट unom.ac.in पर जाना होगा। अब, होम पेज पर उपलब्ध यूजी या पीजी के परीक्षा परिणाम लिंक पर क्लिक करें। एक नया पेज खुलेगा, जहां उम्मीदवारों को आवश्यक विवरण दर्ज करना होगा। सबमिट पर क्लिक करें और आपका परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा। अब परिणाम जांचें और पेज डाउनलोड करें। आगे की आवश्यकता के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

Madras University Results 2024: रिजल्ट में ये डिअेल्स होंगी शामिल

बता दें कि यूजी और पीजी रिजल्ट में छात्र या छात्रा का नाम, पिता का नाम, सेमेस्टर नंबर,रोल कोड, रजिस्ट्रेशन नंबर, विषयवार पूर्ण अंक और पासिंग मार्क्स सहित अन्य डिटेल्स शामिल होगी। इस परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स को पोर्टल पर विजिट करना चाहिए।

यह भी पढ़ें:- आखिरी 16 गेंदों में सिर्फ एक बाउंड्री, 5 डॉट बॉल… क्या Virat Kohli की धीमी पारी पड़ गई RCB को भारी?

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here