18 C
London
Tuesday, June 18, 2024
spot_img

मसूरी में शूटिंग करने पहुंचे जयदीप अहलावत, लोगों संग खिंचवाई फोटो; आनंद एल राय हैं फिल्म के निर्माता

ख़बर रफ़्तार, देहरादून:  मसूरी में चल रही बॉलीवुड फिल्म हवाई फायर की शूटिंग के दूसरे दिन हाथीपांव, झड़ीपानी व किमाड़ी रोड पर यात्रा के दृश्य फिल्माए गए। इस दौरान अभिनेता जयदीप अहलावत ने प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाई व बातचीत भी की।

फिल्म में एक हिस्से को नेपाल दर्शाया गया है। ऐसे में सुबह नेपाल की सड़क व पहाड़ के दृश्य हाथीपांव में फिल्माए गए। इसके अलावा अन्नू कपूर, जयदीप अहलावत, मनुऋषि चड्ढ़ा, गोपाल दत्त व अनंत विद्यात के किमाड़ी रोड पर कार से यात्रा करने, लोगों से बातचीत व बीच में रुक कर स्टॉल पर खाना खाने के दृश्य फिल्माए।

शूटिंग के बाद अभिनेता जयदीप अहलावत को उनके प्रशंसक मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने यहां की वादियों को खूब सराहा। इंप्रेशन ग्रुप के अतुल पैन्यूली ने बताया कि 27 जनवरी को मालदेवता व रायपुर के बाद 28 को मसूरी के रघु निवास होटल में शूटिंग चली थी। कलर येलो प्रोडक्शन की एक्शन व कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म के निर्देशक नीरज यादव जबकि निर्माता आनंद एल राय हैं।

मंडी में खरीदारी के बीच फायरिंग के दृश्य फिल्माए

फिल्म निर्देशक सुधीर मिश्रा की वेब सीरीज तनाव -2 की दून में चल रही शूटिंग के अंतिम दिन निरंजनपुर मंडी में बाजार से खरीदरी करते लोग के बीच फायरिंग के दृश्य फिल्माए गए।

शूटिंग देखने उमड़ी लोगों की भीड़

इस दौरान शूटिंग देखने के लिए मंडी के गेट नंबर एक से अंदर काफी संख्या में उमड़ी भीड़ को सुरक्षाकर्मियों ने वापस भेजा। आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में शामिल पात्रों की भावनात्मक कहानी को बयां करती वेब सीरीज की शूटिंग 25 जनवरी से दून के विभिन्न क्षेत्रों में चल रही है।

यह भी पढ़ें:- देहरादून स्थित तुनवाला में खेत पर लगे मोबाइल टावर में लगी आग, आग की लपटों से मची अफरा-तफरी

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here