19.1 C
London
Tuesday, July 23, 2024
spot_img

हल्द्वानी में नशे में धुत रईसजादे ने लग्जरी कार से गौवंश के झुंड को मारी टक्कर, एक गाय की मौत, कई घायल

ख़बर रफ़्तार, हल्द्वानी: नशेड़ी कार चालक की करतूत सामने आई है. चालक ने नशे की हालत में तेज रफ्तार कार से मवेशियों के झुंड को जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद मौके पर एक गाय की मौत हो गई. छह से अधिक मवेशी घायल हुए हैं. इस दुर्घटना में लग्जरी कार भी क्षतिग्रस्त हुई है.

आरोपी पर सख्त कार्रवाई के लिए गौरक्षकों ने बनभूलपुरा पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता के तहत मामला दर्ज किया है.

पुलिस के अनुसार पीलीकोठी निवासी प्रियांशु वर्मा बुधवार रात अपने दोस्तों के साथ कार में सवार था. इन लोगों ने अत्यधिक शराब पी रखी थी. इनके पास एक ऑल्टो और दूसरी लग्जरी कार थी. नशे में धुत होने के बाद रात करीब दो बजे ये सभी लोग रोडवेज बस अड्डे के पीछे पान खाने पहुंचे.

इस दौरान प्रियांशु ऑल्टो कार से उतर कर दोस्त की लग्जरी कार का ट्रायल लेने निकल पड़ा. बेहद तेजी से कार लेकर निकले प्रियांशु ने रेलवे बाजार में बेसहारा गौवंश के झुंड को अपनी चपेट में ले लिया. पूरी घटना वहीं लगे कई सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि कार की जोरदार टक्कर से एक साथ कई गौवंशीय पशु कई फीट दूर जाकर गिरे.

कार की जोरदार टक्कर से एक गौवंश की मौके पर ही मौत हो गई. छह से ज्यादा गौवंश घायल हुए हैं. घटना में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. घटना से आक्रोशित गौरक्षक जोगेंद्र राणा, दीपांशु पोखरिया, सूजल चौधरी व सुरेश बिष्ट बनभूलपुरा थाना पहुंचे.

इन लोगों ने थानाध्यक्ष को कड़ी कार्रवाई के लिए प्रार्थना पत्र दिया. बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि आरोपी को घटना की रात ही गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मृत पशु को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद दफना दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- उत्तराखंड में अगले चार दिन झमाझम होती रहेगी बारिश, कुमाऊं मंडल में रेड अलर्ट, नैनीताल में स्कूलों की छुट्टी

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here