22.3 C
London
Tuesday, June 18, 2024
spot_img

पति खर्च करने के लिए नहीं देता पैसे, थाने पहुंची विवाहिता, बोली- मुकदमा दर्ज करो

एफएनएन, मैनपुरी : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में पति द्वारा खर्चे के लिए पैसे न देने पर पत्नी थाने पहुंच गई। दोनों को थाने में बुलाकर समझाया गया तो बात बन गई। पति खर्च देने के लिए राजी हो गया तो पत्नी भी मान गई। मंगलवार को दंपती के विवाद में पुलिस ने समझौता कराया। इसके बाद हंसी खुशी दंपती घर चले गए।

मामला एलाऊ थाना क्षेत्र के पुड़री गांव का है। गांव निवासी प्रीती देवी ने सोमवार को थाने में प्रार्थना पत्र दिया था। इसमें पति अनुज पर परेशान किए जाने का आरोप लगाया था। यह भी बताया था कि पति उसे निजी खर्च के लिए रुपये भी नहीं देता है।

दोनों को थाने बुलाया गया

शिकायत पर थाना प्रभारी सविता सेंगर ने जांच की तो पता चला कि दंपती के बीच विवाद इस स्थिति में नहीं है कि मामला एफआईआर तक पहुंचे। मंगलवार को दोनों पक्ष को थाने बुलाया। बातचीत की गई। दंपती से भी महिला थाना प्रभारी ने बातचीत की। पति ने अपनी समस्याओं के बारे में बताया।

दोनों हंसी खुशी घर चले गए

दंपती के बीच हुई बातचीत में कुछ ही देर में गिले शिकवे दूर हो गए। पत्नी ने अपनी कुछ गलतियों को स्वीकार, उधर पति ने भी खर्च आदि देने के लिए सहमति दे दी। इसके बाद दोनों साथ रहने के लिए राजी हो गए। समझौता होने के बाद प्रीती अपने पति अनुज के साथ हंसी खुशी घर चली गई।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here