18 C
London
Tuesday, June 18, 2024
spot_img

दुनियाभर में लहराया ‘हनु मैन’ का परचम, कर डाला इतना कलेक्शन

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  तेजा स्टारर फिल्म ‘हनु मैन’ इस समय सिनेमाघरों में दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। बॉक्स ऑफिस से लेकर वर्ल्डवाइड तक ‘हनु मैन’ ने अपनी कमाई से गदर मचा रखा है।

ऋतिक रोशन की फाइटर की रिलीज से भी ‘हनु मैन’ के कारोबार पर कोई भारी असर पड़ता नहीं दिखा रहा है, जिसका अंदाजा आप ‘हनु मैन’ के लेटेस्ट वर्ल्डवाइड कलेक्शन के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। आइए जानते हैं कि दुनियाभर में ‘हनु मैन’ ने अब तक कितना कलेक्शन कर लिया है।
वर्ल्डवाइड ‘हनु मैन’ ने पार किया ये जादुई आंकड़ा

इंटरनेशनल मार्केट में डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की तेलुगु सुपर हीरो फिल्म ‘हनु मैन’ का सिक्का जमकर चला है। फैंस की तरफ से इस फिल्म को गजब का रिस्पॉन्स मिला है, जिसके चलते कमाई के मामले में इस फिल्म ने अपनी छाप छोड़ी है। इस बीच प्रशांत वर्मा ने ‘हनु मैन’ के लेटेस्ट वर्ल्डवाइड कलेक्शन की ताजा जानकारी साझा की है।

अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर प्रशांत ने बताया है – ‘हनु मैन’ ने रिलीज के 15 दिन के भीतर दुनियाभर में 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 11 भाषाओं में वर्ल्डवाइड रिलीज होने वाली ‘हनु मैन’ हर भाषा की ऑडियंस का भूरपूर मनोरंजन करती हुई आगे की तरफ बढ़ रही है।

14वें दिन की तुलना में ‘हनु मैन’ के कारोबार में दोगुना इजाफा देखने को मिला है, जिसकी वजह से इस फिल्म के टोटल वर्ल्डवाइड कलेक्शन में काफी बढ़ोत्तरी हुई है।

कम बजट के बाद कमाया मोटा मुनाफा

‘हनु मैन’ एक कम बजट की फिल्म बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तेजा सज्जा की इस फिल्म का बजट 20 करोड़ के आस-पास माना जा रहा है। ऐसे में वर्ल्डवाइड ग्रॉस 250 करोड़ का कारोबार कर ‘हनु मैन’ ने मोटा मुनाफा कमा लिया है।

इन आंकड़ों से इस बात का अनुमान आसानी से लगा जा सकता है कि ‘हनु मैन’ का जादू सबके सिर चढ़कर बोला है। बता दें कि प्रशांत वर्मा और तेजा सज्जा की ये पहली मूवी है, जिसने वर्ल्डवाइड इतना कारोबार किया है।

ये भी पढ़ें-गणतंत्र दिवस के मौके पर उम्मीद ब्लड फाउंडेशन के बैनर तले 116 रक्त वीरों ने किया रक्तदान

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here