11.1 C
London
Thursday, February 29, 2024
spot_img
spot_img

हल्द्वानी: व्हाट्सएप ग्रुप से तो नहीं रची गई उपद्रव की साजिश, सामने आई इन बातों ने खड़े किए सवाल

- Advertisement -spot_imgspot_img

ख़बर रफ़्तार, हल्द्वानी:  पुलिस एक विशेष समुदाय के व्हाट्सएप ग्रुप को खंगाल रही है। सूत्रों के अनुसार पुलिस के हाथ कुछ पुख्ता सबूत भी लगे हैं। बताया जा रहा है कि प्रशासन की टीम जैसे ही अतिक्रमणस्थल पर पहुंची तो इसकी सूचना व्हाट्सएप ग्रुप से ही जारी की गई। इसके बाद कहां एकत्र होना है, कैसे क्या करना है इसकी पूरी योजना बनाई गई।

सूत्रों के मुताबिक बनभूलपुरा बवाल मामले में एक व्हाट्सएप ग्रुप की चर्चा है। जानकारी के मुताबिक पुलिस की शुरुआती छानबीन और पूछताछ में सामने आया है कि उपद्रव की साजिश रचने से लेकर उसे कैसे उसे अमल में लाना है और पत्थर से लेकर पेट्रोल बम तक के इंतजामों की पूरी योजना इसी व्हाट्सएप ग्रुप में बनी थी। हालांकि यह सिर्फ चर्चा है। इसे लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें…हल्द्वानी हिंसा: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 25 उपद्रवी गिरफ्तार; 7 तमंचे और 54 कारतूस बरामद

वहीं एसएसपी पीएन मीणा का कहना है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की निगरानी सोशल मीडिया सेल से की जा रही है। साथ ही आरोपियों की सीडीआर आदि की जांच भी की जा रही है ताकि उपद्रव करने वालों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके। पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा है, उनके व्हाट्सएप भी खंगाले जा रहे हैं। पुरानी चैट भी वापस लाने के लिए कंपनी को लिखा जा सकता है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here