8 C
London
Tuesday, April 16, 2024
spot_img

‘फुकरे’ जैसा कमाल दिखा पाई ‘फुकरे 3’? जानें पंडित जी और चूचा की कॉमेडी पास हुई या फेल

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  कॉमेडी ड्रामा फिल्म फुकरे एक सुपरहिट फ्रेंचाइजी रही है। इसका लेटेस्ट पार्ट फुकरे 3 गुरुवार 28 सितंबर को रिलीज कर दिया गया है। फिल्में के साथ एक बार फिर हनी, चूचा, पंडित जी और भोली पंजाब जैसे दमदार किरदारों ने वापसी की है।

फुकरे और फुकरे अगेन के बाद दर्शकों को फुकरे 3 से भी काफी पता चलता है। अब कौन सी फिल्म पुरानी जादू-टोना पाई या नहीं ये देखने के लिए सोशल मीडिया ऑडियंस ने अपना रिव्यू शेयर किया है। फुकरे 3 का कुछ शो खत्म होने के बाद दर्शकों ने एक्ट (ट्विटर) पर अपना रिव्यू शेयर किया है। आइए जानते हैं फिल्मी लोगों को कैसी लगी।

वन लाइनर्स की हुई तारीफ

फुकरे 3 को 4 स्टार देते हुए एक यूजर ने कहा, “फुकरे 3 कमाल की फिल्म है। कॉमेडी, डायलॉग्स, एक्टिंग और वन लाइनर्स टॉप नॉच है। चूचा फिल्म का मेन हीरो है, पूरी फिल्म को अपने कंधे पर उठाई है। मूवी रेटिंग- 4, प्रेडिक्शन- ब्लॉकबस्टर”

कॉमेडी से है भरपूर

एक अन्य यूजर ने कहा, “पागलपन भरे सफर के लिए तैयार हो जाइए… फुकरे 3 अपने कॉन्सेप्ट पर खरी उतरती है। ये वाइल्ड, क्रेजी और फनी है। फिल्म में हंसाने वाले पल भरे हुए है, फिल्म में मैसेज भी है।”

पंकज त्रिपाठी की हुई तारीफ

पंकज त्रिपाठी की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, “पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग शानदार है, बाकी स्टारकास्ट ने भी अच्छा परफॉर्म किया है। फिल्म अच्छी है।”

नेगेटिव रिव्यू भी आए हिस्से

एक्स पर एक यूजर ने फिल्म की आलोचना भी की। फुकरे 3 का रिव्यू देते हुए यूजर ने कहा, “फुकरे घटिया फिल्म है। मेरे एक दोस्त को फ्री कूपन मिले थे, इंटरवल से पहले छोड़ दी फिल्म। फ्री में भी नहीं देखी जा रही।”

फिल्म की स्टार कास्ट

फुकरे 3 में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मंजोत सिंह, ऋचा चन्ना और पंकज त्रिया अहम किरदार शामिल हैं। फिल्म का डायरेक्शन मृगदीप सिंह लांबा ने किया है। वहीं, रीतेल सिधवानी और फरहान अख्तर ने एक्सेल एंटरटेनमेंट का प्रचार किया है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here