18 C
London
Tuesday, June 18, 2024
spot_img

भाजपा का हर लोस सीट पांच लाख वोट से जीतने का लक्ष्य, कार्यालय खोल चुनावी रणनीति का किया शंखनाद

ख़बर रफ़्तार, देहरादून : प्रदेश भाजपा ने पांचों लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव कार्यालय खोलकर चुनावी रणनीति का शंखनाद कर दिया। पार्टी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने देहरादून भाजपा महानगर कार्यालय से चुनाव कार्यालयों का वर्चुअल उद्घाटन किया। महानगर कार्यालय में टिहरी लोकसभा सीट का कार्यालय खोला गया।

गौतम ने कहा, यह चुनाव कार्यालयों की प्राण प्रतिष्ठा है, जहां सभी सीटों को रिकॉर्ड मतों से जीतने के लोकतंत्र के महायज्ञ में हम सबको आहुति देनी है। पार्टी ने हर लोकसभा सीट को पांच लाख वोट के अंतर जीतने का लक्ष्य बनाया है। गौतम ने कहा, यूसीसी को आजादी के बाद सभी ने दोहराया, लेकिन तुष्टीकरण के चलते अपनाया नहीं, लेकिन मुद्दे पर भाजपा की प्रतिबद्धता को साकार करने की शुरुआत देवभूमि से हो रही है।

उन्होंने इंडी गठबंधन पर निशाना साधा। कहा, ये सभी विपक्षी पार्टियां जनता के लिए नहीं, बल्कि अपने परिवार और पार्टियों को बचाने के लिए एक साथ आ रही हैं। उन्होंने सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिए कि चुनाव कार्यालय में एक मास्टर वोटर लिस्ट रखकर मतदाताओं का मार्गदर्शन किया जाए। कार्यालय में संयोजक, संचालन समिति, जिला अध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

इस मौके पर सीएम पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने किया। वर्चुअल उद्घाटन में हरिद्वार लोकसभा कार्यालय में कैबिनेट मंत्री और गढ़वाल क्लस्टर प्रभारी डॉ. धन सिंह रावत, गढ़वाल लोस सीट के श्रीनगर कार्यालय में लोकसभा प्रभारी पुष्कर काला, हेमंत द्विवेदी, अल्मोड़ा लोस कार्यालय में प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, नैनीताल लोस कार्यालय रुद्रपुर में प्रदेश महामंत्री खिलेंद्र चौधरी मौजूद रहे।

  • 2024 की जीत, भारत को विश्व का सिरमौर बनाने के लिए होगी : धामी

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा, पीएम मोदी ने 2014 में जीत के बाद जनता की आवश्यकताओं को पूरा करने का काम किया। 2019 की जीत के बाद उनकी आकांक्षाओं को पूर्ण किया। अब 2024 की जीत, भारत को दुनिया के सिरमौर बनाएगा।

  • धामी के रोड शो का जनसैलाब, 75 प्लस मत मिलने की गारंटी : भट्ट

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा, यह कार्यालय पार्टी की आगामी सभी चुनावी गतिविधियां का केंद्र होंगे। हम पार्टी की तरफ से तय लक्ष्य 75 प्लस मत प्रतिशत के संकल्प को सिद्धि तक पहुंचा कर रहेंगे। शीघ्र ही जिलों एवं विस स्तरों पर भी पार्टी ज्वाइनिंग के कार्यक्रमों को आयोजित किया जाएगा।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here